Breaking News

पटना के राजीव नगर में ता’बड़तो’ड़ फा’यरिंग:जमीन वि’वाद में गरजीं बंदूकें

रात के वक्त पटना में ताबड़तोड़ फायरिंग हुई है। जमीन के विवाद को लेकर भू माफिया के दो गुट एक-दूसरे से भीड़ गए हैं। इन दोनों गुटों के बीच करीब 15 राउंड गोलियां चली हैं। इस वारदात में दो लोगों को गोली भी लगी है। यह मामला राजधानी में राजीव नगर थाना के तहत चन्द्र विहार कॉलोनी का है। कॉलोनी में जिस जगह पर गोलीबारी हुई, वो राजीव नगर थाना से महज 300 मीटर की दूरी पर है।

स्थानीय लाेगाें के अनुसार, उन्होंने अचानक से गाेलियाें की आवाज सुनी। जिसके बाद वो लाेग सहम गए। पता चला कि दाे गुटों के बीच जमीन के तीन कट्ठे के एक प्लाॅट के कब्जे काे लेकर विवाद चल रहा था। इस प्लाॅट काे एक भू मफिया ने बेच दिया है। जबकि, दूसरा भू माफिया उस जमीन पर अपना कब्जा बता रहा है।

इसी विवाद में बुधवार देर रता गाेलीबारी हुई। मौके पर मौजूद लाेगाें के मुताबिक गाेली लगने के बाद गाेलू वहीं पर लंगड़ाने लगा। किसी तरह वहां से भागकर मुहल्ले के एक घर के पास बैठ गया। फिर वहां से चला गया।

वारदात की जानकारी मिलने के बाद डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर संजय कूमार, राजीवनगर थानेदार और आसपास के थानाें की पुलिस माैके पर पहुंच गई। वारदात स्थल पर खून पसरा हुआ और चप्पल छूटा हुआ मिला था। थानेदार नीरज कुमार ने बताया कि बुधवार देर रात तक काेई केस दर्ज करने नहीं आया है। केस हाेने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

पुलिस गाेलू और उसके ड्राइवर काे खाेजने के लिए राजीवनगर, पाटलिपुत्र काॅलाेनी, शास्त्रीनगर, दानापुर थाना इलाके में स्थित करीब 10 हॉस्पिटल गई। काफी सर्च किया। पर दाेनाें में से काेई नहीं मिला। शायद छिपकर दाेनाें इलाज करा रहे हैं। जहां-जहां पर गाेलू के ब्लड के निशान मिले, पुलिस वहां तक गई पर उसका काेई पता नहीं चला।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.