Breaking News

रे’प और ए’सिड अटै’क की ध”मकी:न्याय के लिए पीड़ित लड़की थाने की चक्कर काट रही

भागलपुर में आपराधिक घटना पर लगाम नहीं लग रहा है। लगातार घटनाएं हो रही हैं। अब खुलेआम धमकियां भी दी जा रही है। मामला ईशाकचक थाना क्षेत्र की लालूचक का है। यहां की एक लड़की ने अपराधियों से बचाने को लेकर गुहार लगाई है। साथ ही बिहार के डीजीपी से लेकर एसएसपी से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है। पीड़िता ने बताया कि अपराधी लगातार धमकी दे रहे हैं। साथ पिता को 1 लाख रुपये की रंगदारी देने को कहा है। नहीं देने पर मेरे रेप और एसिड अटैक करने की भी धमकी दी है। युवती वरीय पुलिस अधीक्षक के कार्यालय से लेकर डीआईजी और थानों के चक्कर काट काट कर परेशान है।

11 मई 2022 को ईशाकचक धाने में दर्ज कराई है रिपोर्ट, एक गिरफ्तार दूसरा फरार

लड़की के पिता ने 11 मई को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट में उन्होंने बताया कि 1 लाख की रंगदारी की मांग की जा रही। नहीं देने पर बेटी के साथ गलत काम करने और परिवार वालों पर एसिड अटैक करने की धमकी दी गई थी। जिसके बाद से परिवार सहमा हुआ है। पुलिस ने मामला दर्ज भी किया और एक अपराधी मंगल यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। लेकिन दूसरा अपराधी मोहम्मद सरवर अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है, और उसके द्वारा परिवार वालों को लगातार धमकी दी जा रही है।

पीड़ित पिता की बेटी ने डर से छोड़ी पढ़ाई

पीड़ित ने बताया कि लगातार धमकी देने से पूरे परिवार के लोग घर से बाहर निकलने में भी सहमे हुए हैं। लड़की ने पढ़ाई भी अपराधियों के डर से छोड़ दी है। पीड़ित के द्वारा अपने घर के पास सीसीटीवी कैमरा लगाया था। जिसके कारण से यह विवाद शुरू हुआ। दरअसल घर के पास कुछ मनचले युवक लगातार हल्ला हंगामा करने के साथ-साथ गाली गलौज करते थे। जिसको देखकर लड़की के भाई ने घर पर सीसीटीवी लगा दिया। जिसके बाद से अपराधी लगातार सीसीटीवी कैमरा हटाने और रंगदारी की मांग करने लगे।

लड़की ने कहा- केस उठाने का लगातार बनाया जा रहा है दबाव

मामले पर लड़की ने बताया कि एसएसपी बाबूराम से फोन पर बात हुई। उन्होंने कार्रवाई का आश्वासन तो दिया, लेकिन अपराधियों पर कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई। फरार चल रहा मोहम्मद सरवर के माता पिता के द्वारा केस वापस लेने को लेकर दबाव दिया जा रहा है। वही अन्य अपराधियों के द्वारा भी धमकी दी जा रही है।

एएसपी शुभम आर्या ने कहा घर आकर होगी जांच

बुधवार को एसएसपी कार्यालय पहुंची लड़की की मुलाकात एसएसपी से नहीं हुई। इसके बाद एएसपी शुभम आर्य से मिल पीड़िता ने अपनी सारी बातें बताई। जिस पर उन्होंने घर आकर जांच करने की बात कही है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.