Breaking News

समस्तीपुर में सड़क हा’दसे में 2 बच्चे की मौ’त:बाइक ने मा’री ट’क्कर

समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के मधुरापुर टारा गांव में दरवाजे पर खेल रहे एक 2 वर्षीय बच्चे को एक नियंत्रण बाइक सवार ने ठोकर मार दिया जिससे बच्चा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी अवस्था में परिजन व स्थानीय लोगों के सहयोग से बच्चे को इलाज के लिए समस्तीपुर के एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया, परंतु चिकित्सक ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच दरभंगा के लिए रेफर कर दिया।

यहां इलाज के दौरान जख्मी बच्चे की मौत हो गई मृतक बच्चे की पहचान मधुरापुर टारा गांव निवासी कुंज बिहारी राय के 2 वर्षीय पुत्र अक्षय कुमार के रूप में हुई है। स्थानीय लोगों का बताना है कि बाइक पर सवार व्यक्ति गांव की ओर से तारा की ओर जा रहा था उसी दौरान दरवाजे पर खेल रहे बच्चे को ठोकर मार दिया जिससे बच्चा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। हालांकि परिजन आनन-फानन में उसे अस्पताल ले गया परंतु इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

बच्चे की मौत से स्थानीय लोग और परिजनों आक्रोश में आकर परना व टारा जाने वाली मुख्य सड़क घंटो जाम कर दीया जिसके कारण लोगों का आवागमन में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा जामा स्थल पर मौजूद लोगों का कहना था कि घटना की जानकारी पुलिस प्रशासन को भी दी गई परंतु प्रशासनिक स्तर पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है, जिसके कारण लोगों में काफी नाराजगी देखने को मिली है।

सड़क जाम की सूचना मिलते हो स्थानिय बुद्धिजीवियों व स्थानीय जनप्रतिनिधि मौके पर पहुंचकर पीड़ित परिवार को परिवारिक लाभ योजना के तहत मिलने वाली राशि दिलाने का भरोसा दिया जिसके बाद लोग सड़क जाम समाप्त किया। इसके बाद यातायात बहाल हुई घटना के बाद बाइक चालक बाइक लेकर भागने में सफल रहा।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.