Breaking News

पटना में छापेमारी करने गई पुलिस पर ह’मला:श’राब के अड्डे पर पहुंची पुलिस पर पथराव

पटना के गोपालपुर में अवैध शराब बनाने वालों के खिलाफ गोपालपुर थाने की पुलिस डॉग स्क्वायड टीम के साथ बुधवार को छापेमारी करने पहुंची। इस क्रम में पुलिस को देखते ही अवैध शराब बनाने वालों ने चारों तरफ से घेर कर पुलिस पर हमला कर दिया। अवैध शराब कारोबारी ने ईट पत्थर चला कर पुलिस को खदेड़ दिया। अपने को चारों तरफ से घिरता देख पुलिस वहां से जान बचाकर भागना शुरू कर दी। इसी क्रम में शराब कारोबारी के द्वारा चलाए गए पथराव में गोपालपुर थाने का आरक्षी घायल हो गया। उसके सर में गहरी चोट लगी और खून से लथपथ स्थिति में उससे एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार गोपालपुर थाने की पुलिस डॉग स्क्वायड टीम के 2 सदस्य और एंटी लीटर टास्क फोर्स के साथ गोपालपुर थाने के मनोहरपुर कछुआरा मुसहरी में शराब की छापेमारी करने पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि मनोहरपुर कछुआरा मुसहरी में बड़े पैमाने पर शराब चुलाई का काम चल रहा है। जैसे ही पुलिस टीम वहां छापेमारी करने पहुंचे शराब कारोबारियों ने हो हल्ला हंगामा शुरू कर दिया और पुलिस पर पथराव शुरु कर दी। अचानक हुए इस हमले से पुलिस घबरा कर भागना शुरू कर दी। इस क्रम में एक ईटा थाना के सिपाही नंदकुमार को लगी और उसका सर फट गया। नंदकुमार के सर फटते ही काफी खून का रिसाव होने लगा। इसे देखकर पुलिसकर्मी घबरा गए और वहां से भाग खड़े हुए।

इस मामले को लेकर गोपालपुर थाना प्रभारी अभिषेक रंजन ने बताया कि मनोहरपुर कछुआरा से महज 13 लीटर ही शराब जप्त हो पाया। उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर थाने की पुलिस डॉग स्क्वायड टीम के साथ छापेमारी करने पहुंचे थे लेकिन शराब कारोबारियों ने पुलिस पर पथराव कर दिया जिसमें एक सिपाही घायल हो गया है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.