Breaking News

सीवान में ठेकेदार के घर से 10 लाख की चोरी:नासिक में रहकर करते हैं ठेकेदारी

सीवान के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के बड़रम गांव में चोरों ने नासिक शहर में पूरे परिवार के साथ रह रहे ऐनुल हक ठेकेदार के बन्द मकान से लगभग दस लाख रुपए की संपत्ति चुरा लिए। चोरी की जानकारी पड़ोस के लोगों को बुधवार की अहले सुबह हुई। इसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गया। चोरी की घटना पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई। स्थानीय पड़ोस के लोगों का कहना है कि पिछले मई माह में ठेकेदार ऐनुल हक ने अपने बेटे की शादी की थी। लड़की वालों की तरफ से शगुन के रूप में बहुत अधिक सामग्री मिले थे।

जो सारा सामान उनके बंद मकान के कमरों में रखा हुआ था। कहा जा रहा है कि चोरों ने आसानी से सभी कीमती सामान को चुरा ले गए। जबकि घर के अगल बगल में सटे हुए अन्य मकान स्थित है। इसके बावजूद भी चोरों ने घटना को इतनी सफाई से अंजाम दिया कि उन्हें चोरी की भनक तक नहीं लगी। मामले में गृह स्वामी के रिश्तेदार कलामुद्दीन ने हुसैनगंज थाना को सुचना दिया। घटना की तफ्तीश को लेकर हुसैनगंज थाने के एसआई राकेश कुमार सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर सारे कमरों की बारीकी से जांच किया और सारे बिखरे हुए सामानों के बारे में गृह स्वामी के रिश्तेदारों से पूछताछ की।

वहीं रिश्तेदारों ने बताया कि चोरों ने हर एक कमरे व उसमें रखी आलमारियों को तबीयत से खंगाला है। घर में रखे गए एक भी सामान अपनी जगह पर नहीं थे। चोरों ने अलमारी के अलावा बेड के अंदर बने बॉक्स को भी खंगाला इसके बाद अज्ञात चोरों ने बंद पड़े मकान से फ्रिज,कूलर,इनवर्टर,स्टेबलाइजर,और कई महंगे उपकरण के साथ घर के किचन में उपयोग के लिए रखें चावल समेत दहेज के जेवरात कुछ नगद अन्य समान भी आसानी तरीके से चोरों ने चोरी कर ली।रिश्तेदार ने बताया कि अज्ञात चोर चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद बारी-बारी से सारी सामग्री को पिकअप वैन में लोड किये होंगे। चोर कैश,जेवर,कीमती कपड़े सहित लगभग 10 लाख की संपत्ति चुरा लिए है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.