Breaking News

बेगूसराय में लापता युवक का मिला शव:बीती शाम से था लापता

बेगूसराय में एक मछुआरे युवक का शव पोखर के पानी से बरामद होते ही इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना जिले के बखरी थाना क्षेत्र की है। मृतक युवक की पहचान चकहमीद पंचायत के खड्कचक निवासी जुगो मुखिया का 35 वर्षीय पुत्र शत्रुघ्न मुखिया के रूप में हुई है। शव बरामद होते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वही बखरी थाना की पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि मृतक पोखर में मछली पकड़ने के लिए अन्य दिनों की तरह मंगलवार की शाम घर से निकला था। लेकिन वह देर रात तक घर लौट कर नहीं आया इसके बाद परिजनों को तरह-तरह की आशंकाएं सताने लगी । काफी खोजबीन के बाद बुधवार की सुबह दासिन चोर के पोखर से उसका शव बरामद किया गया है। हालांकि अब तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि उसकी मौत डूबकर हुई है या उसकी हत्या की गई है। पुलिस हत्या और डूबने के दोनों एंगल से मामले की जांच में जुटी हुई है।

वही परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक युवक अपने रोजगार से ही सिर्फ मतलब रखता था। उसे किसी भी प्रकार का किसी से कोई दुश्मनी नहीं था। ऐसे में उसकी मौत कैसे हुई है। यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो पाएगा। बखरी थाना की पुलिस विभिन्न एंगल से इस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। मृतक के घर पर स्थानीय ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई है। वहीं मृतक के परिजनों में घटना के बाद से कोहराम मचा हुआ है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.