Breaking News

NH-139 पर दो ट्रक की आमने-सामने टक्कर:एक ट्रक चालक घायल

अरवल जिले के एनएच 139 पर जीएम हाई स्कूल के समीप दो ट्रक आमने सामने टक्कर हो गई। जिसमें एक ट्रक का चालक घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर द्वारा उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया।null

बताया जाता है कि औरंगाबाद की तरफ से एक ट्रक आ रहा था इसके विपरीत दिशा पटना के तरफ से एक हाइवा ट्रक आ रहा था। तेज रफ्तार होने के कारण दोनों आमने सामने टक्कर हो गया। जिसके बाद सड़क पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया।

बीच सड़क पर दोनों ट्रक की टक्कर होने से सड़क जाम हो गई लंबी दूरी तक वाहन की लंबी कतार लग गई। कई घंटों तक पुलिस जाम हटाने का प्रयास करती रही। जब दोनों ट्रक को सड़क से हटाया गया तब कई घंटों के बाद आवागमन को बहाल किया गया।

आसपास के लोगों का कहना है कि तेज रफ्तार के कारण यह घटना घटी है ।दोनों ट्रक के वाहन चालक तेज रफ्तार से वाहन चला रहे थे इसी के कारण यह घटना घटी लोगों का कहना है कि दोनों ट्रक का इतना जबरदस्त टक्कर था। कि जब दोनों ट्रक में टक्कर हुई तो इतनी जोर से आवाज हुई कि आसपास के लोग अचंभित हो गए और सभी लोग घर छोड़कर बाहर निकल कर देखने लगे तो देखा कि दो ट्रक आपस में जबरदस्त टक्कर हो गया है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.