Breaking News

छपरा में अलग-अलग हादसों में 3 की मौत:दरियापुर में मैजिक ने बच्चे को मारी टक्कर

छपरा जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में एक बच्चा समेत तीन व्यक्ति की मौत मौके पर हो गई। पहली घटना में दरियापुर थाना क्षेत्र स्थित सज्जनपुर गांव के समीप मैजिक वाहन की चपेट में आने से 5 वर्षीय एक बच्चे की मौत मौके पर हो गई। मृत बच्चा दरियापुर थाना क्षेत्र के सज्जनपुर गांव निवासी संगीत साह का 5 वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार बताया गया है। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं स्थानीय थाना पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है।

दूसरी घटना में मढौरा थाना अंतर्गत मिर्जापुर पेट्रोल पंप के समीप अज्ञात वाहन के धक्के से एक युवक की मौत मौके पर हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों में रोना पीटना लग गया। मृतक मढ़ौरा थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव निवासी स्वर्गीय शमशेर मांझी का 32 वर्षीय पुत्र शिव कुमार मांझी बताया गया है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि वह शौच कर के घर लौट रहा था। उसी बीच किसी अनियंत्रित वाहन ने उसे रौंद दिया, जिससे उसकी मौत मौके पर हो गई।

वहीं तीसरी घटना में अमनौर थाना अंतर्गत सुल्तानगंज गांव के समीप अनियंत्रित वाहन ने 22 वर्षीय एक युवक को रौंद दिया, जिससे उसकी मौत मौके पर हो गई। मृतक की पहचान अमनौर थाना क्षेत्र के सुल्तानगंज गांव निवासी अशोक महतो के 22 वर्षीय पुत्र रंजीत कुमार महतो के रूप में की गई। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों के द्वारा इस बात की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं स्थानीय थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है। जहां तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराए जाने की प्रक्रिया की जा रही है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.