Breaking News

बेतिया में दो तस्कर गिरफ्तार:4 किलो गांजा एवं 8 पीए की 45 पीस विदेशी शराब बरामद

बेतिया जिला के नौतन थाना पुलिस ने गुरुवार के देर रात विशेष छापेमारी अभियान के दौरान दो अलग-अलग जगहो से छापेमारी कर गांजा व विदेशी शराब के साथ दो धंधेबाज को गिरफ्तार किया। साथ ही दो बाइक को भी जब्त की है।

वहीं नौतन थानाध्यक्ष खालिद अख्तर ने बताया कि गुरुवार कि रात विशेष छापेमारी अभियान के दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के श्यामपुर कोतराहा गांव का ओमप्रकाश साह गांजा का कारोबारी है। जो गांजा लेकर मंगलपुर के तरफ निकलने वाला है। त्वरित कार्रवाई करने पर गांजा के साथ पकड़ा जाएगा।

वहीं दूसरी तरफ गुप्त सूचना मिली कि एक शराब कारोबारी उत्तर प्रदेश से दियरा के रास्ते बाइक पर विदेशी शराब का खेप लेकर त्रिभुवान घाट की तरफ निकलने वाला है। इधर, पुलिस ने दोनों मामलों में कार्रवाई के लिए पीएस आई बबलू यादव व अमरजीत भारद्वाज के नेतृत्व मे एक टीम का गठन कर मंगलपुर खुटही और त्रिभुवान घाट पहुंची। जाल बिछाकर दोनों धंधेबाजों को गांजा और शराब के साथ पकड़ा।

वहीं पकड़े गए शराब तस्कर की पहचान मोतिहारी जिले के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के जगापाकड़ गांव निवासी चंदन प्रसाद और गांजा तस्कर की पहचान नौतन थाना क्षेत्र के श्यामपूर कोतराहा गांव निवासी ओमप्रकाश प्रसाद के रूप में हुई। दोनों के पास से तलाशी के दौरान चार किलो गांजा व 45 पीस एटपीएम फ्रूटी शराब बरामद हुई। पुलिस ने गांजा और शारब सहित दो बाइक को जब्त कर दोनों मामलों में कांड अंकित कर आगे की कार्रवाई मे जुट गई

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.