Breaking News

बोले पीएम मोदी के हनुमान चिराग पासवान- मुझे माइक की जरूरत नहीं, मैं गाड़ी में भी पढ़ लेता हूं चालीसा

मीडिया से मुखातिब होते हुए जमुई सांसद सह लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने लाउड स्पीकर विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी। खुद को पीएम मोदी का हनुमान बताने वाले चिराग ने कहा, ‘मुझे माइक की क्या जरूरत, मैं तो गाड़ी में भी हनुमान चालीसा का पाठ कर लेता हूं। कहीं भी भगवान का नाम ले लेता हूं।’ 

हनुमान चालीसा पाठ विवाद को लेकर चिराग ने कहा कि मैं ध्यान भटकाने वाले मुद्दों को क्यों ध्यान ना दूं। मैं तो गाड़ी में बैठे-बैठे हनुमान चालीसा का पाठ कर लेते हूं। ये सब ध्यान भटकाने वाले मुद्दे हैं। सब समझते है, क्योंकि आप रोजगार दे नहीं पा रहे तो आप हिंदू-मुसलमान करते हैं। आप भ्रस्टाचार मिटा नहीं पाते तो ऐसी चीजों को तूल देते हैं, जिनको लाउडस्पीकर पर अजान करना है वो खुशी-खुशी कर रहे हैं। जिनको हनुमान चालीसा पढ़ना है, वो पढ़ रहे हैं। मैं खुद भी हनुमान चालीसा पढ़ता हूं, उसके लिए मुझे लाउडस्पीकर की जरूरत नहीं है।

वहीं चिराग ने बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज की तारीख में 19 लाख रोजगार पर सवाल कीजिए ना, बिहार में बढ़ते भ्रष्टाचार पर सवाल कीजिए ना, बिहार में हो रही हत्याओं पर सवाल कीजिए ना। एक भी हत्या में एक भी अपराधी को सजा मिली, जब आप सजा नहीं दे पाते तो ऐसे विवादित मुद्दों को उठाते हैं ताकि लोगों का ध्यान भटके ये सिर्फ नेरेटिव बदलने की सोच है। बिहार सरकार ने अब तक किया ही क्या है।

जदयू की बैठक 

संवाद सहयोगी,कटिहार : जदयू प्रखंड अध्यक्षों की बैठक जिला अध्यक्ष शमीम इकबाल की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक का संचालन प्रवक्ता सूरज प्रकाश राय ने किया। बैठक में प्रत्येक प्रखंड में आयोजित होने वाले जन संवाद कार्यक्रम को सफल बनाने पर चर्चा की गयी। बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष ने कहा कि चलो गांव की ओर कार्यक्रम के तहत सभी प्रखंड में जदयू के साथ जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने जनसंवाद कार्यक्रम में सरकार के कार्यों को आमलोगों तक पहुंचाने की अपील कार्यकर्ताओं से की। पंचायत अध्यक्ष भी बूथ स्तर पर बूथ के कार्यकर्ताओं से जन संवाद कार्यक्रम किया है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.