Breaking News

बिहार : बड़ी बहन ने भाई से करवाया छोटी का रे’प, जानें पूरा मामला…

औरंगाबाद में बड़ी बहन ने भाई से छोटी बहन का रेप करवाया। इतना ही नहीं, दोनों भाई-बहन ने मिलकर इसका वीडियो भी बनाया और इसे वायरल करने के धमकी देकर पीड़िता के साथ 4 सालों से रेप करता रहा। 2022 में युवक ने पीड़िता के अश्लील फोटो और वीडियो वायरल कर दिए। युवती के साथ जब पहली बार ये दरिंदगी हुई तब वो नाबालिग थी। फिलहाल दोनों भाई-बहन के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है।

युवती ने बताया कि 2018 में बीमार होने पर दवा लाने दाऊदनगर गई थी। उस समय वो नाबालिग थी। युवती दवा खरीदने के बाद शाम होने पर दाउदनगर में रही अपनी नानी के घर चली गई। उसका आरोप है कि रात के खाने में ममेरी बहन ने नशीला कुछ खिला दिया, जिससे वह बेहोशी हालत में हो गई। सुबह जब उठी तो अपने कमरे के बेड पर ममेरे भाई को देखा।

युवती जब तक कुछ समझ पाती कि ममेरे भाई ने अपने मोबाइल में उसकी अश्लील फोटो और वीडियो दिखाते हुए वायरल करने की धमकी दे डाली और 5 दिनों तक उसके साथ रेप किया। वीडियो वायरल होने के डर से युवती चुपचाप रही और वह अपने घर आ गई। वर्ष 2020 के श्रावण मास में भाई उसके घर उसकी मां का तीज का कपड़ा लेकर पहुंच गया। भाई को वहां देख बहन सहम सी गई। मगर भाई फिर से रिश्ता को कलंकित करते हुए वहां भी वीडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए रात में उसके साथ रेप किया।

हद तो तब हो गई जब 28 अप्रैल 2022 को ममेरा भाई बाइक से युवती के घर पहुंचा और अपनी मां को बीमार बताकर अपने घर दाउदनगर ले आया। मगर घर में किसी को न पाकर युवती सहम सी गई और फिर एक बार ममेरे भाई ने वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर जबरन दुष्कर्म किया। युवती ने जब इसका विरोध किया तो युवक ने उसके साथ मारपीट की।

युवती अपने पिता को किसी तरह खबर देकर दाउदनगर बुलाई। पिता के आने के बाद ममेरा भाई ने उनके साथ भी मारपीट किया। इसके बाद 29 अप्रैल 2022 को युवक ने अपने मोबाइल से ममेरी बहन का अश्लील फोटो एवं वीडियो को वायरल कर दिया। महिला थाने की पुलिस ने युवती की 164 का बयां करा कर मेडिकल जांच कराने सदर अस्पताल लाई और मामले की जांच कर रही है। महिला थानाध्यक्ष कुमकुम ने बताया कि छापेमारी की जा रही है। मगर वह लड़का फरार है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.