Breaking News

बिहार आकर फंस गई सपना चौधरी, अभिनेत्री पर हुआ FIR

बिहार के रोहतास में आधी रात और बारिश के बीच हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ठुमके लगाती रही और इस दौरान फायरिंग भी होती रही. काराकाट में बुधवार रात बाहुबली पूर्व विधायक सुनील पांडेय के कार्यक्रम में सपना चौधरी ने खूब ठुमके लगाए थे. इस कार्यक्रम में हर्ष फायरिंग की घटना भी हुई थी. जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था. वीडियो वायरल होने के बाद सपना चौधरी पर मामला दर्ज किया गया है.

रोहतास के काराकाट में पूर्व विधायक के कार्यक्रम में सपना चौधरी शामिल हुई थी. रोहतास में फायरिंग की घटना को लेकर हरियाणवी डांसर पर मामला दर्ज किया गया है. दरअसल रोहतास में सपना चौधरी के डांस कार्यक्रम में हुए हर्ष फायरिंग के मामले में शुक्रवार को प्राथमिकी दर्ज कर ली गई थी. हालांकि काराकाट थानाध्यक्ष ने यह नहीं बताया था कि किस पर मामला दर्ज हुआ है. उन्होंने इस संबंध में सिर्फ इतना बताया था कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. अब यह खुलासा हुआ है कि वीडियो वायरल होने के बाद सपना चौधरी पर मामला दर्ज किया गया है.

बता दें कि काराकाट में बुधवार रात बाहुबली पूर्व विधायक सुनील पांडेय के कार्यक्रम में सपना चौधरी के डांस के दौरान हर्ष फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए गुरुवार को रोहतास एसपी ने मामले में जांच कर प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया था. शुक्रवार को बिहार में सपना चौधरी के डांस मामले में FIR को लेकर काराकाट थानाध्यक्ष ने बताया था कि इसकी जानकारी बड़े साहब को दे दी गई है, हम नहीं बता सकते हैं कि प्राथमिकी किन लोगों पर दर्ज की गई है.

बता दें कि पूर्व विधायक सुनील पांडेय ने अपने गांव में शादी की सालगिरह के मौके पर हरियाणवी डांसर चौधरी को बुलाया था. सपना का डांस देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए. वहीं कार्यक्रम के दौरान बारिश होने लगी. लेकिन मंच पर डांस नहीं रुका. सपना अपने हिट गाने पल-पल याद तेरी तड़पावे रे..पर जमकर ठुमके लगाए. डांस के बीच स्टेज के नीचे से दनादन फायरिंग भी होती रही. बताया जा रहा है कि तरारी के पूर्व बाहुबली विधायक सुनील पांडेय अपने पैतृक गांव में अपनी शादी की सालगिरह और पोते का नामकरण कार्यक्रम का आयोजन किया था.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.