Breaking News

10.50 लाख लू’ट मामले का कर्मी ही निकला मास्टरमाइंड

रहमान क्लिनिक के कर्मी से लूट मामले में पुलिस ने साढ़े तीन घंटे में उद्भेदन कर लिया है। देर रात मामले क उद्भेदन करते हुए एएसपी शुभम आर्या ने बताया कि मामला ततारपुर थाने का था। जहां गुरुवार को 4:30 बजे ततारपुर के रहमान क्लीनिक के कर्मी मोहम्मद नौशाद आलम अपने कुछ सहकर्मियों के साथ थाना पर आए। साथ ही सूचना दी कि वह रहमान नर्सिंग होम ततारपुर में काम करते हैं। 10:50 लाख रुपए बैंक में जमा करने जाने के क्रम में उनसे जब्बारचक के पास दो अज्ञात कर्मी द्वारा पिस्तौल का भय दिखाकर छीन लिया गया। इसके बाद पुलिस छानबीन में जुट गई। नौशाद की कहानी पर शक के बाद पुलिस ने उस इलाके का सीसीटीवी खंगाला। इसके बाद पुलिस को सफलता मिली।null

लूट कांड का मास्टरमाइंड रहमान क्लिनिक के कर्मी रिश्तेदार के यहां से बरामद रुपए।

लूट कांड का मास्टरमाइंड रहमान क्लिनिक के कर्मी रिश्तेदार के यहां से बरामद रुपए।

नौशाद के रिश्तेदार के यहां से रुपया हुआ था बरामद, तीन गिरफ्तार

एएसपी ने प्रेस वार्ता में बताया कि त्वरित कार्रवाई करते हुए सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया। रहमान नर्सिंग होम के कर्मियों द्वारा घटनास्थल पर जाकर थानेदार को सारी बातें बताई गई। फिर त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी के क्रम में मोहम्मद नौशाद आलम, मोहम्मद अहसान अंसारी, मोहम्मद तौसिफ अंसारी को गिरफ्तार किया गया है। वही लूट के 10:50 लाख रुपए ,5 मोबाइल ,एक मोटरसाइकिल, एक काला रंग का बैग और बैंक का कुछ कागजात भी बरामद हुआ है। छापेमारी दल में ततारपुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार झा अपर थानाध्यक्ष पूर्णेन्दु कुमार के अलावे कई सहकर्मी पुलिस शामिल थे।

कहानी बनाई पर काम नहीं आई, पुलिस को हुआ शक

नौशाद ने लूट की कहानी तो शानदार बनाई थी पर वह काम नहीं आई। पुलिस को नौशाद की कहानी पर ही शक हो गया था। इसके बाद घटना स्थल के साथ सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया। इसके बाद छापेमारी की गई। छापेमारी में पुलिस बड़ी सफलता हाथ लगी। पुलिस ने 3.30 घंटे में मामले का उद्भेदन कर दिया। वहीं तीनों को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.