Breaking News

मुजफ्फरपुर में संदिग्ध परिस्थिति में अधेड़ की मौ’त, परिजनों ने जह’रीली श’राब पीने की जताई आशंका

मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना के जमालाबाद में एक अ’धेड़ की सं’दिग्ध परिस्थिति में मौ’त हो गयी। उसके शरीर पर कई जगह से चम’ड़ा भी हटा हुआ था। मृ’तक की पहचान मिठनसराय के नंदकिशोर पटेल (50) के रूप में हुई है। उनके बेटे अमित ने जहरी’ली श’राब पीने से मौ’त की आशंका जताई है। पुलिस ने इस मामले में एक महिला को हिरा’सत में लिया है।

मौके से मादक पदार्थ भी बरामद हुए हैं। हालांकि पुलिस अभी इसकी पुष्टि नहीं कर रही है। अमित ने बताया कि जमालाबाद में एक घर मे शराब बनाई जाती है। उनके पिता अक्सर इसका सेवन करते थे। पिछले दिनों भी उन्होंने उसी जगह पर शराब पी थी। लेकिन, उनके पास धंधेबाज़ को देने के लिए रुपए नहीं थे। उनके पिता को बंधक बना लिया था। बाद में उनलोगों ने रुपए देकर अपने पिता को छुड़ाया था।

मा’र’पी’ट करने की भी बात

अमित ने बताया कि आज भी वे जमालाबाद में ही शराब पी रहे थे। उनके पास पैसा नहीं था। श’व देखकर लग रहा है कि उनके साथ मा’रपी’ट भी की गई होगी। क्योंकि श’रीर पर घ’#सीटने के निशान थे। वे लोग जब वहां पहुंचे तो उनकी लाश पड़ी हुई थी। काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गयी। हल्ला हंगामा होने लगा। शराब धंधेबाज़ वहां से भाग निकले। इसी दौरान पुलिस वहां पहुंची। लोगों का आक्रोश पुलिस को झेलना पड़ा। कड़ी मशक्कत के बाद शव को उठाकर SKMCH में पोस्टमा’र्टम के लिए भेजा गया।

इंटरनल पार्ट्स को जांच के लिए रखा सुरक्षित

SKMCH के FMT विभाग के डॉ. अशोक मंडल ने बताया है कि पोस्टमार्टम के दौरान मृतक के पूरे शरीर में फोड़ा पर था। शराब से मौत की वजह डेड बॉडी के पोस्टमार्टम के दौरान उसके शरीर के अंदरूनी अंग के टुकड़े को जांच के लिए रखा गया है। पुलिस स्तर से जांच कराई जाएगी। वहीं अहियापुर थानेदार विजय कुमार ने बताया कि शराब से मौत हुई या पिटाई से हुई है। ये अभी कहना मुश्किल है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सच्चाई सामने आएगी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.