Breaking News

गर्लफ्रेंड को मा’री गो’ली,दोस्त से पूछा- म’री की नहीं! 4 साल से था अफेयर

भोजपुर में शादी से इनकार करने पर प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मार दी। इतना ही नहीं, गोली मारने के बाद उसने अपने दोस्त से पूछा- वो मरी की नहीं। दोस्त ने कहा, लगता है कि मर गई। दरअसल बिट्‌टू कुमारी और मुकेश कुमार एक-दूसरे को बीते 4 सालों से जानते थे। दोनों के बीच अफेयर भी चल रहा था।

मुकेश बिट्‌टू से शादी करना चाहता था, लेकिन अलग जाति का होने के कारण लड़की के परिवार ने रिश्ते के लिए मना कर दिया। जिसके बाद लड़की किसी दूसरे लड़के से बातें करती थी। इसी से नाराज बॉयफ्रेंड ने सड़क पर उसे गोली मार दी।

मामला जगदीशपुर थाना क्षेत्र के बऊरहवा बाबा स्थान के पास बुधवार देर शाम का है। जहां चलती बाइक पर युवती को गोली मार दी गई थी। इस मामले का खुलासा करते हुए जगदीशपुर डीएसपी श्याम किशोर रंजन ने बताया कि लड़की का प्रेमी जगदीशपुर थाना क्षेत्र के नयका टोला निवासी देवलाल का पुत्र मुकेश कुमार और उसके साथी झांझरिया पोखरा निवासी रौशन कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों के पास से एक देशी पिस्टल, एक गोली, एक खोखा और पल्सर बाइक भी बरामद की गई है।

चाचा की शादी से भाई-भाभी के साथ लौट रही थी, बदमाशों ने चलाई गोली

अलग जाति के कारण लड़की के परिवार को मंजूर नहीं था रिश्ता

मामले के संबंध में डीएसपी श्याम किशोर रंजन ने बताया कि दोनों अलग जाति के हैं। इसके चलते दोनों के परिवार को रिश्ता मंजूर नहीं था। लड़की ने लड़के के साथ शादी करने से इनकार कर दिया था। प्रेमिका बिट्टू कुमारी की बेवफाई से नाराज प्रेमी मुकेश ने अपने दोस्त के साथ मिलकर गोली मारी थी। मुकेश और बिट्टू चार सालों से एक दूसरे से बेहद प्यार करते और काफी करीब भी थे। दोनों एक दूसरे के साथ जीने–मरने की कसमें भी खाई थी। दोनों शादी भी करना चाहते थे, लेकिन इन दोनों के बीच जाति आ गई थी।

जिस कारण बिट्टू के परिवार वालों ने शादी करने से इनकार कर दिया। इस फैसले के कारण दोनों अलग हो गए और बिट्टू मुकेश को छोड़कर दूसरे लड़के से बातचीत करने लगी। अपनी प्रेमिका को दूसरे से बात करता देख मुकेश काफी नाराज़ रहता था और अपनी प्रेमिका से बदला लेने की ठान ली।

गोली लगने के बाद अस्पताल में प्रेमिका।

गोली लगने के बाद अस्पताल में प्रेमिका।

वारदात से पहले मंदिर में कर रहा था इंतजार

जब बिट्टू 11 मई की शाम बाइक से अपने भैया-भाभी के साथ बिहियां महथिन माई मंदिर में एक शादी समारोह में गई थी। तभी वहां अचानक मुकेश पहुंच गया। मुकेश अपनी प्रेमिका को देखने और मिलने की चाह में मंदिर में दिन भर इंतजार करता रहा। लेकिन बिट्टू उससे नहीं मिली। जिसके बाद मुकेश अपने साथियों के साथ मंदिर से लेकर घर तक बिट्टू का पीछा करने लगा।

ऐसे में बिट्टू जब शाम को अपने घर वापस आ रही थी, तभी प्रेमी मुकेश उसका पीछा करते हुए बऊरहवा बाबा के समीप बाइक को रोका और बिट्टू से पूछा की तुम कहा गई थी। लेकिन बिट्टू ने कुछ भी जवाब नहीं दिया। इसके बाद मुकेश ने बिट्टू का दुपट्टा भी खींचा। उसके बावजूद भी बिट्टू ने कुछ भी नहीं बोला। जिसके बाद गुस्से में आकर मुकेश ने उसे गोली मार दी। गोली लगने से बिट्टू बाइक से नीचे गिर गई। गोली मारने के बाद मुकेश ने अपने साथी रौशन से पूछा कि मर गई तो उसके साथी ने बोला, लगता है मर गई।

गोली मारने के बाद मुकेश ने अपने साथी रौशन से पूछा कि मर गई तो उसके साथी ने बोला लगता है कि मर गई।

गोली मारने के बाद मुकेश ने अपने साथी रौशन से पूछा कि मर गई तो उसके साथी ने बोला लगता है कि मर गई।

पुलिस ने प्रेमी समेत दो लोगों को किया गिरफ्तार

वहीं, इस मामले में जगदीशपुर डीएसपी श्याम रंजन किशोर ने बताया कि प्रेम प्रसंग में लड़की को गोली उसके प्रेमी मुकेश ने मारी है। बिट्टू से शादी नहीं होने से मुकेश नाराज था । मुकेश ने अपने साथी रौशन, भाई चीकू और अन्य साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है। प्रेमी समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य दो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। वही इस मामले में मुकेश अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.