Breaking News

मुजफ्फरपुर में ट्रैफिक जवान का वसूली करते वीडियो वायरल, कार सवार से सरेआम मांग रहा पैसा

मुज़फ़्फ़रपुर में कार सवार से अवैध वसूली करते हुए ट्रैफिक पुलिस के एक जवान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो कल्याणी चौक का बताया जा रहा है। हालांकि, वीडियो व उसमे दिख रहे जवान की जांच शुरू कर दी गई है। ताकि, पता चल सके कि वीडियो कहां का है। वायरल वीडियो में साफ साफ देखा जा रहा है कि ट्रैफिक पुलिस का एक जवान चार पहिया वाहन में बैठे व्यक्ति से वसूली कर रहा है।

वीडियो में दिख रहा है कि जवान चालक से कहता है कि गाड़ी का परमिट निकालिए। इस पर माल ढोने की बात लिखी है क्या? इस पर दोनों के बीच बहस होती है। फिर चालान कटवाने की बात जवान कहता है। इस पर चालक नोट जैसा कुछ निकालकर जवान के हाथ में देने लगता है। यह देख जवान कहता है कि दो लेंगे। बात नहीं बनने पर पुलिसकर्मी साहब को बुलाने की बात कहकर डराता है। बार-बार जवान द्वारा दो लेंगे की बात वीडियो में कही जा रही है।

इधर, वायरल वीडियो को लेकर ट्रैफिक डीएसपी रविंद्र नाथ सिंह ने कहा कि वीडियो की जांच कराई जा रही है। साथ ही होमगार्ड कमांडेंट को पत्र भेजकर आरोपित जवान को एक साल तक कमान नहीं देने का अनुरोध किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कहा कि कहीं पर भी जवान द्वारा गड़बड़ी की जाती है तो इसकी शिकायत सीधे उनसे करें। उसपर कार्रवाई अवश्य की जाएगी। उधर, सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद लोग जवान व कार सवार दोनो पर कार्रवाई की मांग कर रहे है। यूज़र्स का कहना है कि गलती दोनो की है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.