Breaking News

औरंगाबाद में सड़क हा’दसा, युवक की मौ’त, बहन का तिलक च’ढ़ाकर ऑटो से लौट रहा था भाई

औरंगाबाद में गुरुवार की देर रात तेज रफ्तार ट्रक ऑटो में टक्कर मार दी। जिसके कारण एक युवक की मौके पर मौत हो गई। जबकि 4 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भेड़िया गांव समीप हाईवे की है। मृतक 20 वर्षीय विपिन कुमार मदनपुर थाना क्षेत्र के पड़रावां गांव निवासी शंकर पासवान का बेटा था। इस घटना में उसी गांव निवासी महेंद्र पासवान, मन्नू पासवान, अरुण पासवान व पवन पासवान गंभीर से जख्मी होगा गया।

घटना के बाद आनन-फानन में इलाज के लिए सभी को औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया गया। जहां से प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक विपन अपनी बहन के तिलक चढ़ाकर रोहतास जिले के सिनघौली से अपने घर ऑटो से लौट रहा था। जैसे ही ऑटो मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भेड़िया-कनबेहरी समीप पहुंची कि तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। जिसके कारण मौके पर ही विपिन दम तोड़ दिया।

घर का बुझा चिराग, खुशियां मातम में बदली
विपिन घर का इकलौता चिराग था। इस घटना ने उसके घर का चिराग बुझा दिया। बहन कि शादी को लेकर घर में चहल पहल थी। काफी मेहमान आये हुए थे, जैसे ही विपिन कि मौत कि खबर घर पर उसके परिजनों को मिला कि कोहराम मच गया। परिजन चीखने चिल्लाने लगे। घर में शादी की खुशियां मातम में बदल गई। घटना से पहले जो लोग हंसी मजाक कर रहे थे, वे विलाप करने लगे। यह देख लोगों का कलेजा कांप गया।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.