Breaking News

एकतरफा प्यार में शादी से पहले युवती पर एसिड अ’टैक!

गोपालगंज में एकतरफा प्यार में एक युवक ने 19 साल की लड़की पर एसिड फेंक दिया। वो रात में घर में सो रही थी, तभी युवक घर में दाखिल हुआ और उसके चेहरे पर एसिड फेंक कर भाग निकला। बताया जा रहा है कि वो लड़की से प्यार करता था, लेकिन लड़की उससे रिश्ता नहीं रखना चाहती थी। लड़की की अगले महीने शादी होने वाली थी। इसी के चलते युवक ने वारदात को अंजाम दिया।

मामला फुलवरिया थाना क्षेत्र के कोयलादेवा पंचायत के कररिया ठकुराई गांव का है। जहां अपने घर में सो रही युवती के चेहरे पर एक सिरफिरे ने तेजाब फेंक दिया। इससे लड़की बुरी तरह झुलस गई। पीड़िता की अगले महीने 9 तारीख को शादी होने वाली थी। उसे तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल से गोरखपुर रेफर कर दिया गया, जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है।

स्थानीय लोगों ने बताया, शनिवार की रात युवती अपने घर में सो रही थी। इसी बीच एक युवक दीवार फांदकर युवती के घर की छत के सहारे युवती के कमरे में घुस गया। इसके बाद कमरे में अकेली सोई युवती के चेहरे पर तेजाब फेंक कर फरार हो गया।

युवती के शोर मचाने पर परिजन उसके कमरे में पहुंचे, जहां उसे जख्मी और दर्द से तड़पता देख वो उसे लेकर आनन-फानन में हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने पीड़िता की स्थिति चिंताजनक देख कर रात में उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया। बाद में सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने भी गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

तीन लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ
एसिड अटैक में युवती का चेहरा और शरीर पूरी तरह से जख्मी हो गया है। इस मामले में फुलवरिया थानाध्यक्ष ने बताया कि तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

वहीं गांव में वारदात चर्चा का विषय बन गई है। एक तरफा प्रेम प्रसंग के कारण घटना हुई है। अगले महीने युवती की शादी होने वाली थी, तभी इस वारदात को अंजाम दिया गया। युवती का 5 जून को तिलक था। जबकि 9 जून को शादी होने वाली थी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.