Breaking News

भूमिहार- ब्राह्मण समाजिक फ्रंट के 8 मई के सम्मेलन से समाज को मिलेगी नई दिशा : पूर्व मंत्री अजीत कुमार

MUZAFFARPUR : भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट का संवाद यात्रा मंगलवार को कांटी क्षेत्र के मैसाहां गांव पहुंचा जहां नेताओं ने लोगों से संवाद किया। मौके पर ग्रामीणों का समस्या जाना तथा उनसे आगामी 8 मई के पटना सम्मेलन को सफल बनाने का अपील किया।

इस मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए फ्रंट के कार्यकारी अध्यक्ष पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने कहा कि समाज में मिलजुल कर चलने का मंत्र हमारे पूर्वजों ने हम सबको दिया है । कतिपय कारणों से हम इस मंत्र से विमुख हो गए थे। जिस वजह से हमारी स्थिति समाज में कमजोर पड़ गई है । आज समय की मांग है कि हम सब आपसी मतभेद भूलकर आपस में संगठित व मजबूत होकर एक बार फिर से समाज के दूसरे कमजोर लोगों के लिए मददगार साबित हो।

उन्होंने कहा की भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट सामाजिक उत्थान एवं सम्मान के लिए लगातार प्रदेश स्तर पर अभियान चला रही है। हम “ना काहू से दोस्ती ना काहू से बैर” तथा “जो मुझे सम्मान देगा हम उसका साथ देंगे” के फार्मूले पर समाज को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं । उन्हों ने कहा कि हमारे लिए समाज का कोई वर्ग व्यक्ति अछूत नहीं है। हमारा विरासत सिखलाता है कि हम समाज के सभी लोगों को सम्मान देकर साथ ले चले। उन्होंने खासकर युवा वर्ग से बुराइयों को त्याग कर अच्छाई की ओर अपने आप को ले चलने का अपील किया।
इस मौके पर संवाद कार्यक्रम की अध्यक्षता स्थानीय मुखिया ज्ञान कौशिक ने किया।

मौके पर कार्यक्रम में स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ता शत्रुघ्न ठाकुर, कामेश्वर ठाकुर, सरोज पांडे, प्रमोद पांडे ,पप्पू तिवारी, धीरेंद्र तिवारी, मोहन ठाकुर, अरुण ठाकुर, उमा शंकर पांडे, महेश्वर पांडे ,मक्केश्वर पांडे, कुंदन कुमार, संतोष कुमार, मनीष कुमार, पिंटू कुमार, गुड्डू आदि ने संबोधित करते हुए आगामी 8 मई के फ्रंट के सम्मेलन को ऐतिहासिक बनाने का संकल्प लिया।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.