Breaking News

सम्मेलन की सफलता के लिए फ्रंट के नेताओं ने झोंकी ताकत, पहुंचे सकरा के गोपालपुर गांव

MUZAFFARPUR : आगामी 8 मई को पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट के द्वारा आहूत सम्मेलन की सफलता के लिए फ्रंट का संवाद यात्रा शनिवार को क्षेत्र के गोपालपुर गांव पहुंचा। जहां फ्रंट के प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक प्रखंड अध्यक्ष आशुतोष कुमार की अध्यक्षता में संपन्न हुई।

इस मौके पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने कहा कि आज समय कि मांग है कि हम आपसी कटुता बुलाकर एक हो । उन्होंने कहा कि हमारी एकजुटता न केवल अपने समाज के लिए बल्कि समाज के दूसरे वर्ग के लिए भी काफी सुखद होगा।

उन्होंने कहा कि भूमिहार समाज का गौरवशाली अतीत रहा है कालांतर में हमारे पूर्वज समाज के दूसरे वर्ग के कमजोर लोगों को मदद कर अपना अलग पहचान बनाया था। लेकिन आज कतिपय कारणों से सब कुछ रहते हम कमजोर हो गए हैं। जिस कारण हमारा सामाजिक पहचान भी धूमिल हुआ है। ऐसे में हमें एकजुट होकर पुनः अपनी पहचान कायम करना है तथा पूर्वजों के विरासत को पुनर्स्थापित करना है। उन्होंने कहा कि हमें अपने समाज को “ना काहू से दोस्ती, ना काहू से बैर” के सिद्धांत पर संगठित करना है।

बैठक में कार्यकर्ताओं ने पटना के सम्मेलन में सकरा से बड़ी भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए छोटी बड़ी 50 गाड़ियों से शिरकत करने का ऐलान किया। इस मौके पर उपस्थित लोगों ने सामाजिक एकजुटता कायम करने पर विशेष रूप से बल दिया।

बैठक को फ्रंट के प्रदेश महासचिव धर्मवीर शुक्ला, मुखिया अवधेश प्रसाद सिंह, जिला अध्यक्ष अरुण कुमार सिंह, फ्रंट के नेता विजय सिंह, पंकज ठाकुर, सुजीत सिंह, रूपेश कुमार, मनीष सिंह, शशि कुमार, रामनरेश सिंह ,अरविंद सिंह आदि लोगों ने संबोधित किया। साथ ही पटना के सम्मेलन में सकरा से अच्छी भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए लोगों से अपिल किया।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.