Breaking News

8 मई को एस के मेमोरियल हॉल में होगा भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट का प्रतिनिधि सम्मेलन

पटना / मुजफ्फरपुर : भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट का राज्य कोर कमेटी की बैठक बुधवार को फ्रंट के कार्यकारी अध्यक्ष पूर्व मंत्री वीणा शाही के पाटलिपुत्र स्थित आवास पर संपन्न हुआ। बैठक की अध्यक्षता फ्रंट के अध्यक्ष पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा ने किया।

बैठक में आगामी 8 मई को फ्रंट का राज्य स्तरीय प्रतिनिधि सम्मेलन आहुत करने का निर्णय लिया गया। प्रतिनिधि सम्मेलन की सफलता के लिए आगामी 23 अप्रैल से 7 मई तक राज्य के अडतीसो जिलों में भूमिहार समाज के बीच संवाद स्थापित करने का भी कार्यक्रम तय किया गया। बैठक में समाज को संगठित व सशक्त बनाने के लिए कई बिंदुओं पर चर्चा हुई। जिसमें सदस्यता अभियान के माध्यम से अधिक से अधिक लोगों को जोड़ने, समाज के निर्धन मेधावी छात्रों के लिए मुफ्त कोचिंग की व्यवस्था सुनिश्चितकरनने, समाज के निर्धन परिवार के लोगों को शादी – विवाह सहित अन्य अवसरों पर फ्रंट की ओर से सहायता पहुंचाने के साथ ही ना काहू से दोस्ती ना काहू से बैर के सिद्धांत पर संगठन को आगे बढ़ाने का निर्णय लिया गया।

बैठक में फ्रंट का जो हमें सम्मान देगा हम उसका साथ देंगे इस स्टैंड पर आगे भी सफलतापूर्वक कार्य करने का निर्णय लिया गया । बैठक में फ्रंट के कार्यकारी अध्यक्ष पूर्व मंत्री अजीत कुमार, पूर्व मंत्री बिना शाही, सुधीर शर्मा, विधायक नीतू सिंह, पीएन सिंह आजाद , पूर्व विधायक शत्रुघ्न तिवारी उर्फ चोकर बाबा, धर्मवीर शुक्ला, अरुण कुमार सिंह, डॉ श्याम नंदन शर्मा, अशोक सिंह, महिला प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष प्रीति प्रिया, लक्ष्मी नारायण सिंह, शिशिर कौंडिलय, यज्ञ नारायण तिवारी आदि लोगों ने अपना बहुमूल्य विचार रखा।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.