Breaking News

गायघाट पुलिस को मिली बड़ी सफलता; श’राब त’स्करी में 5 बस स्टॉफ समेत 8 गि’रफ्तार, पुलिस ने जब्त की बस

Repoted by Deepak

गायघाट।सिलीगुड़ी से यात्रियों को लेकर आने वाली बस में शराब ढ़ोया जा रहा है। गुप्त सूचना पर की गई पुलिसिया कार्रवाई में मामला सामने आया। गायघाट थाना की पुलिस ने मैठी टोल पलाजा मारवाड़ी बासा के पास से बस से लाई जा रही शराब की बड़ी खेप बरामद की है। बस को जब्त कर लिया गया है। शराब रिसीव करने आए व्यक्ति को गिरफ्तार करते हुए पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी हैं। जिले में शराब कारोबारी अब बस कर्मचारियों का सहारा ले रहे हैं। पश्चिम बंगाल से शराब की खेप मंगवाने के लिए बस कर्मियों को बतौर खेप 5 हजार रुपए दिए जा रहे हैं। इस मामले में 5 बस स्टॉफ समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गायघाट पुलिस ने इसका खुलासा किया है। आरोपियों के पास से शराब की भई बरामदगी हुई है।गायघाट पुलिस ने सिल्लीगुड़ी से पटना जाने वाली बस में छापेमारी की थी। इस दौरान मौके से 5 बसकर्मियों समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से 45 बोतल बियर की भी बरामदगी हुई है। इनके पास से 53 सौ रुपये, मोबाइल व अनारस के नीचे छिपाया गया 45 बोतल बियर बरामद की गई है। सभी से पूछताछ की गई है।

पुलिस ने बस को भी जब्त किया।
आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज

इधर, गायघाट थानेदार नरेंद्र कुमार के बयान पर सभी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। इसमे बताया गया है कि पटना मद्द निषेद्य की ओर से गुप्त सूचना मिली थी कि सिल्लीगुड़ी से पटना जाने वाली पुष्पराज बस से शराब कारोबारी शराब की खेप लेकर मुजफ्फरपुर जा रहे है। बताया गया कि सूचना के आधार पर मैठी टोल प्लाजा के समीप वाहन चेकिंग शुरू किया गया। पूछताछ के बाद सभी को न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जा रही है।

पटना जा रही थी बस

तलाशी के दौरान बस चालक के सीट के बगल में लाल रंग के बोरे में अनारस से छिपाकर 45 बोतल बियर बरामद की गई। साथ ही 53 सौ रुपये व मोबाइल बरामद की गई है। इसके बाद 2 बस चालक, 2 खलासी व एक कंडक्टर को भी गिरफ्तार किया गया। इधर, गिरफ्तार चालक दिलीप सिंह ने पुलिस को बताया कि वे लोग सिल्लीगुड़ी से शराब की खेप लेकर पटना की ओर जा रहे थे।

चिन्हित क्षेत्रों में शक्रिय हैं शराब माफिया

शहर की बात तो दूर अब तो सुदूर इलाके के चिन्हित क्षेत्रों में भी शराब माफिया सक्रिय हैं। गायघाट के रामनगर, भूसरा, बरूआरी, सूरा, जारंग, असिया, शिवदाहा, बरूआरी के कई इलाके में शराब की बिक्री परवान पर है। इन जगहों से कई दफा शराब की खेप भी पकड़ी जा चुकी है। इसके बावजूद भी शराब की तस्करी रोकने में पुलिस विफल है।होली पर्व के मद्देनजर सभी थानाध्यक्षों को शराब के खिलाफ विशेष छापेमारी अभियान चलाने का निर्देश दिया गया है। शराब तस्करों पर पुलिस की पैनी नजर है। किसी भी हाल में शराब की तस्करी नहीं होने दी जाएगी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.