Breaking News

#MUZAFFARPUR के बेला निवासी बबलू के परिजनों से मिला भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट का प्रतिनिधिमंडल, परिजनों को बंधाया ढ़ाढस

MUZAFFARPUR : बीते 24 फरवरी को बेला मे अपराधियों के गोली के शिकार हुए पारले जी कंपनी में कार्यरत बेला निवासी प्रेम कुमार उर्फ बब्लू के परिजन से रविवार को भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट का प्रतिनिधि मिला। मृतक बबलू के परिजनों को ढ़ाढ़श बधायां एवं हत्याकांड में शामिल अपराधियों को प्रशासन पर दबाव बनाकर शीध्र गिरफ्तार कराने का आश्वासन दिया।

इस अवसर पर परिवार के माली हालत को देखते हुए फ्रंट के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश शर्मा ने परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने का भी घोषणा किया। फ्रंट के कार्यकारी अध्यक्ष पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने कहा कि इस मामले स्थानीय पुलिस पूरी तरह शिथिल है अभी तक कोई अपराधी का गिरफ्तारी नहीं हुआ है। जो गंभीर चिंता का विषय है।उन्होंने कहा है कि फ्रंट इस मामले को गंभीरता से लिया है। हम एक -दो दिनों के अंदर पुलिस के आला अधिकारी से मिलकर हत्याकांड में शामिल अपराधी को गिरफ्तार करने एवं इस घटना का स्पीडी ट्रायल कराने की मांग करेंगे।

शोक संतप्त परिवार से मिलने गए प्रतिनिधिमंडल में फ्रंट के महासचिव धर्मवीर शुक्ला, नगर अध्यक्ष सुनील कुमार, प्रो अरुण कुमार, बबलू तिवारी, अजय तिवारी, बद्री ओझा, सोनू चौधरी, शांतनु सत्यम आदि प्रमुख थे।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.