Breaking News

#MUZAFFARPUR : आपसी कटुता भूलकर फ्रंट को मजबूत बनाना हमारी प्राथमिकता : ई. अजीत

MUZAFFARPUR : संगठन को सशक्त व संघर्षशील बनाने के संकल्प के साथ ही मुसहरी प्रखंड भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट का एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन गुरुवार को जीरोमाइल स्थित नंद विवाह भवन के सभागार में संपन्न हुआ।

सम्मेलन का शुभारंभ फ्रंट के कार्यकारी अध्यक्ष अजीत कुमार ने दीप प्रज्वलित कर किया। इस मौके पर उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आज समय का मांग है कि हम सब संगठित होकर समाज के दूसरे वर्ग व जातियों के लिए सहायक बने।

उन्होंने कहा कि हमारा समाज हर दृष्टिकोण से सवल है । लेकिन आपसी कटुता के कारण हम सत्ता और शासन से काफी दूर होते चले गए हैं। उन्होंने कहा कि आज स्थिति है कि सभी राजनीतिक पार्टियां व दल हमे पिछलगु बना दिया है। जो गंभीर चिंता का विषय है।

श्री कुमार ने कहा कि अब हम पिछलागू नहीं बने रहेंगे, जो हमें इज्जत देगा हम उसका समर्थन करेंगे। उन्होंने उपस्थित लोगों से आपसी कटता भुलाकर एक होने को कहा। वहीं आगामी 3 अप्रैल को पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में फ्रंट का होने वाले सम्मेलन में मुजफ्फरपुर से बड़ी भागीदारी सुनिश्चित करने का भी अपील किया।

इस अवसर पर सभा को संबोधित करते हुए फ्रंट के महासचिव धर्मवीर शुक्ला एवं प्रो अरुण कुमार ने लोगों से आपसी दूरी भुलाकर सामाजिक भाईचारा मजबूत करने अपील किया। सम्मेलन की अध्यक्षता शाहबाजपुर पंचायत के उप मुखिया एवं फ्रंट के मुशहरी प्रखंड के अध्यक्ष कृष्ण कुमार एवं संचालन जिला अध्यक्ष अरुण कुमार सिंह ने किया।

इस मौके पर सम्मेलन को फ्रंट के वरिष्ठ नेता डॉक्टर हरेंद्र कुमार, सुनील कुमार, शांतनु सत्यम, अंकेश ओझा, प्रो संगीता कुमारी, उमाशंकर सिंह, कमलेश सिंह, कुंवर जी, डॉ आनंद, के के प्रशांत, सुरेश प्रसाद सिंह, दिव्यांशु सौरभ, मनोज कुमार पांडे, नर्मदेश्वर सिंह, सुजीत कुमार, गोविंद कुमार, अमृतेश कुमार, चंद्र माधव सिंह, वीरेंद्र शाही आदि लोगों ने संबोधित किया।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.