Breaking News

वैशाली में तेल मिल में लगी भीषण आग, 10 लाख से अधिक का नुकसान

वैशाली जिले के पातेपुर थाना क्षेत्र के खेसराही गांव में सरसों तेल मिल में आग लग गई। बिजली शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लग गई। आग लगने से उसकी लपटे दूर दूर तक दिखाई देने पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाने का प्रयास करने लगा उसी दौरान दमकल कर्मियों को सूचना दी गई। इस अगलगी में करीब 10 लाख का नुकसान हुआ है।

महुआ और पातेपुर से दो फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया तबतक सभी सामान जलकर राख हो गया। वहीं, उस अगलगी की घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। बीती रात खेसराही गांव निवासी स्व . धनपत साह का पुत्र देव पुनीत साह का सरसों तेल मिल में अचानक बिजली के शॉर्ट सर्किट लगने से भीषण आग लग गई। आग लगी कि घटना में हुए नुकसान की लिखित फायर ब्रिगेड टीम को अमिताश कुमार ने दी है।

अगलगी की घटना में 2 बड़ा सरसों तेल मशीन,आटा चक्की मशीन,4 साईकिल,200 लीटर 6 ड्राम करू तेल,15 टीना तेल,तीसी खल्ली 30 किंवटल,04 किंवटल तोरी, ठेला गाड़ी,आलू,प्याज,बैंक खाता,कपड़ा,जरूरी कागजात समेत नगद 20 हजार रुपये जलकर राख हो गया। अगलगी की इस घटना में लगभग 15 लाख की क्षति बताया गया है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.