BIHARBreaking NewsSTATE

मुजफ्फरपुर : छात्रा से अ’श्लील बात करने पर शिक्षक की धुनाई

मुजफ्फरपुर में शनिवार को कांटी प्रखंड स्थित एक स्कूल के शिक्षक पर ग्रामीणों का आ’क्रोश ‘फूट पड़ा। लोगों ने उसकी जमकर ‘पिटाई की, फिर उसे बंधक बना लिया। दरअसल, शिक्षक का एक छात्रा से अ’श्लील बात करने का ऑडियो वायरल हुआ था। इसके आ’रोप में शिक्षक कृष्ण कुमार को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे ग्रामीणों से छुड़ाया और अपने साथ थाने ले गई।

गांव की छात्रा से करता था अश्लील बात

शिक्षक को ग्रामीणों द्वारा बंधक बनाए जाने की सूचना पर कई संगठन के कार्यकर्ता मौके पर पहुँच गए। नारी शक्ति की प्रदेश अध्यक्ष सुषमा भारती ने कड़ी कार्रवाई की मांग की। बंधक बनाए जाने के बाद आरोपी ने अपनी गलती स्वीकार की और माफी मांगने लगा, लेकिन ग्रामीणों का आक्रोश और बढ़ गया। छात्रा उसी स्कूल और उसी गांव की रहने वाली थी। आरोपी शिक्षक को कांटी पुलिस ने हिरासत में लिया गया। पुलिस उससे पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुट गई। थानेदार रणधीर कुमार ने बताया कि परिजन के आवेदन के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि छात्रा उसी स्कूल में पढ़ती है, जिसमें आरोपी शिक्षक है। शनिवार को छात्रा के साथ अश्लील बात करते हुए उसका एक ऑडियो वायरल हुआ। जिसमें वह छात्रा से अतरंगी बातें कर रहा है। हालांकि, छात्रा भी उसकी बातों का जवाब दे रही थी। पहले तो दोनों के बीच प्रैक्टिकल की कॉपी जमा करने की बात हुई।

शिक्षक ने कहा, ‘तुम पहले बोलती तो आज हम छुट्टी पर नहीं जाते। तुमको आज स्कूल आना था तो बोलना चाहिए था। हम भी आज आ जाए। हमारा मन भी था स्कूल आने का, लेकिन तुमने सब गड़बड़ कर दिया।’ इसके बाद जब वह अश्लील बात करने लगा तो वह अंत में गुस्से में आकर बोलने लगी कि फोन काट देंगे। इसके बाद कॉल काट भी दिया। ऑडियो वायरल होने के बाद ही सैकड़ो ग्रामीणों ने स्कूल का घेराव कर लिया। जमकर हंगामा और नारेबाजी करने लगे। आरोपी शिक्षक की तुरन्त बर्खास्त करने की मांग करने लगे। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस उसे वहां से निकालकर ले गयी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.