BIHARBreaking NewsSTATE

मुजफ्फरपुर में पि’स्टल के बल पर 3 लाख लू’टे

मुजफ्फरपुर में मंगलवार की शाम अ’पराधियों ने जमकर तां’डव मचाया। मुशहरी और पारू में करीब तीन लाख रुपए पिस्टल के बल पर लूट लिए। सूचना मिलने पर संबंधित थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की।

बताया गया कि शाम में बाइक सवार दो अपराधी मुशहरी के विशुनपुर चांद में कृषि विभाग के रिटायर्ड अधिकारी विद्यानन्द सिंह के घर पहुंचे। पूछने पर खुद को मुशहरी प्रखंड का कर्मी बताया। कहा कि शौचालय की जांच करने आए हैं। वे लोग अपराधियों की बातों में आ गए। इसके बाद जांच कर एक अपराधी ने आधार कार्ड की फोटोकॉपी मांगी। पीड़ित ने दिया तो कहा कि इसमें चेहरा स्पष्ट नहीं है। दूसरा करवाकर ले आईये।

महिला से पिस्टल के बल पर जेवर उतरवाया
रिटायर्ड अधिकारी फोटोकॉपी करवाने चले गए। इसी दौरान अपराधियों ने उनकी पत्नी को पिस्टल के बल पर कब्जे में ले लिया। फिर उनके सभी जेवरात उतरवा लिए। घर से करीब दो हज़ार रुपए भी लूट लिए और फरार हो गए। जब विद्यानन्द सिंह लौटकर आए तो घटना की जानकारी मिली। इसके बाद थानेदार शशिभूषण प्रसाद भी पहुंचे। हालांकि थानेदार का कहना है कि सिर्फ 1500 रुपए अपराधी ले गए हैं। घटना की जांच कर अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

फाइनेंस कंपनी के मैनेजर से 67 हज़ार की लूट
इधर, भारत फाइनेंस कम्पनी के मैनेजर सत्यजीत कुमार पारू के जगन्नाथपुर से मीटिंग और कलेक्शन कर शाम में लौट रहे थे। इसी दौरान पारू के मझौलिया पुल के समीप पीछे से दो बाइक सवार चार अपराधियों ने उन्हें ओवरटेक कर रोका। फिर बाइक में धक्का मारकर गिरा दिया। दो अपराधी पिस्टल लिए आए और कनपटी पर सटाकर मुंह बंद रखने को कहा। रुपए वाला बैग ले लिया और धमकी देते हुए भाग निकले। बैग में 67 हज़ार रुपए और कुछ कागज़ात थे। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.