BIHARBreaking NewsSTATE

शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा की बारात में पहुंचे तेजप्रताप

सीवान के पूर्व सांसद दिवंगत शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा 13 अक्टूबर की शाम अपनी बारात लेकर जीरादेई के चांदपाली में आफताब आलम के घर पहुंचे। उनका निकाह 11 अक्टूबर की शाम आफताब आलम की पुत्री डॉक्टर आयशा साहिब के साथ सीवान शहर के तेलहट्टा बाजार स्थित सेराजउलूम मदरसा में हुआ था।

बारात में ओसामा के परिवार सहित कुछ खास रिश्तेदार और करीबी मित्र ही शामिल हुए थे। दोनों ही मौकों पर राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को दोनों बेटे मौजूद रहे। निकाह के दिन जहां नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव शामिल रहे थे, वहीं ओसामा की बारात में तेजप्रताप यादव शामिल हुए। इस बारात को लेकर सीवान से जीरादेई तक अलग ही उत्साह देखा गया।

तेजप्रताप को देखने उमड़ी भीड़
ओसामा के साथ उनके बारात में शामिल होने वालों में तेज प्रताप यादव, पूर्व मंत्री व सीवान सदर विधायक अवध बिहारी चौधरी, रघुनाथपुर विधायक हरिशंकर यादव, बड़हरिया विधायक बच्चा पांडेय, सीवान राजद जिलाध्यक्ष परमात्मा राम, अदनान अहमद, परवेज़ आलम सहित कई अन्य लोग शामिल थे। मजेदार बात यह हुई कि तेजप्रताप यादव को देखने के लिए आसपास के गांव के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। भीड़ इतनी थी कि अखिरकार तेजप्रताप को एक कोठरी में बंद करना पड़ा।

वकील व डॉक्टर हैं दोनों दंपती
ओसामा की नई नवेली पत्नी आयशा साहिब पेशे से डॉक्टर हैं। उन्होंने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से MBBS की पढ़ाई की है। वहीं ओसामा पेशे से डॉक्टर हैं। उन्होंने लंदन से लॉ की पढ़ाई की है। खास बात है कि ओसामा के पिता दिवंगत शहाबुद्दीन व और आयशा के पिता आफताब आलम, दोनों एक दूसरे के करीबी दोस्त व करीबी रिश्तेदार भी रहे हैं।

11 अक्टूबर को हुआ था निकाह, तेजस्वी भी हुए थे शामिल
11 अक्टूबर की शाम ओसामा के निकाह में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, बिहार सरकार में अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान, पूर्व मंत्री अब्दुलबारी सिद्दीकी, सदर विधायक अवध बिहारी चौधरी, हरिशंकर यादव, बच्चा पांडेय सहित कई विधायक, नेता व गणमान्य लोग शामिल हुए थे।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.