BIHARBreaking NewsSTATE

झारखंड से लाई जा रही श’राब मुजफ्फरपुर में जब्त / हरियाणा का ड्राइवर समेत 2 गि’रफ्तार

मुजफ्फरपुर जिले में शराब करोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। यहां सदर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गोबरसही इलाके से शराब लदी एक ट्रक बरामद किया है। जब्त शराब की कीमत 25 लाख से ज्यादा आंकी जा रही है। ट्रक-यूपी नंबर बताई जा रही है। साथ ही मौके से चालक व खलासी को गि’रफ्तार कर लिया है। दोनों से थाने पर पूछताछ की जा रही है। दोनों के पास से पुलिस ने मोबाइल बरामद की है।

ट्रक को किया गया जब्त

वहीं, देर शाम तक जब्त की गिनती की गई। वही, गिरफ्तार खलासी व चालक के मोबाइल को खंगाला जा रहा है। ताकि, शराब कारोबारी को चिह्नित किया जा सके। इधर, मामले में सदर थानेदार सत्येंद्र कुमार सिन्हा ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि इलाके में शराब की खेप आ रही है। सूचना के आधार पर टीम गठित कर छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान देखा कि एक DCM ट्रक गोबरसही इलाके में खड़ी है। शक होने पर उसे पकड़ा गया। पुलिस को देखकर चालक व खलासी भागने लगा। किसी तरह दोनों को खदेड़कर पकड़ा गया। ट्रक की तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान ट्रक पर लदे शराब को जब्त किया गया।

झारखंड से लाई जा रही थी शराब

वहीं, दोनों ड्राइवर और खलासी को गिरफ्तार कर थाने लाया गया है। दोनों से पूछताछ की गई है। पूछताछ में पता चला कि दोनों गोबरसही इलाके में किसी कारोबारी का इंतजार कर रहे थे। ताकि, यहां से उक्त कारोबारी ट्रक अपने साथ ले जाता। लेकिन, उससे पहले यह दोनों पकड़े गए।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार ड्राइवरों में एक हरियाणा का रहने वाला है। जबकि, दूसरा छपरा जिले का है। दोनों ने पूछताछ में बताया कि शराब झारखंड से लाई गई है। जिसे इलाके में दूसरे को देना था। उन्होंने बताया कि दोनों का मोबाइल जब्त किया गया है। उनके कॉल डिटेल को खंगाला जा रहा है। मामले में एफआईआर दर्ज करने की कवायद की जा रही है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.