Breaking NewsHARYANAPoliticsSTATE

#HARYANA; दीपेंद्र हुड्डा का वि’वादित बयान- ‘BJP को समर्थन देने वालों को जू’ते मा’रेगी जनता’

Haryana assembly Election 2019 Results के बाद राज्‍य में नई सरकार के गठन की कोशिशों के बीी पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने वि’वादित बयान दिया है। उन्‍होंने कहा हे कि खट्टर सरकार का हिस्सा बनने जा रहे नि’र्दलीय विधायक अपनी राजनीतिक क’ब्र खोद रहे हैं। वे लोगों का भरोसा बेच रहे हैं। हरियाणा के लोग ऐसा करने वालों को कभी माफ नहीं करेंगे।लोग उन्हें जू’ते से मा’रेंगे। दीपेंद्र के इस बयान के बाद वि’वाद ग’र्माने की संभावना है।बता दें कि हरियाणा में सात निर्दलीय विधायकों के भाजपा को समर्थन देने की बात सामने आई है। इससे कांग्रेस की सरकार बनाने की उम्मीदों को झ’टका लगा है।

इसके बाद दीपेंद्र का यह बयान आया है। बता दें कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा गैर भाजपा दलों और निर्दलीय विधायकों को साथ लेकर हरियाणा में सरकार बनाना चाहते थे, लेकिन रणजीत सिंह और गोपाल कांडा के साथ-साथ करीब छह निर्दलीय विधायक भाजपा के साथ आ गए। माना जा रहा हे कि इसी बौ’खलाट में दीेपेंद्र हुड्डा ने यह वि’वादित बयान दे दिया।नई दिल्‍ली में मीडिया से बातचीत में दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हरियाणा की जनता ने राज्‍य में सत्‍ता परिवर्तन के लिए वोट दिया। भाजपा को लोग सत्‍ता से बाहर करना चाहते हैं, ऐसे में जिन निर्दलीय विधायकों ने भाजपा को समर्थन दिया है और उसके साथ सरकार में शामिल होने की तैयारी कर रहे हैं, वे जनादेश की अवहेलना कर रहे हैं।

ऐसा करके ये विधायक अपनी राजनीति क’ब्र खोद रहे हैं। प्रदेश की जनता इनको कतई माफ नहीं करेगी।बता दें कि इससे पहले पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि गैर भाजपाई दलों को मिलकर सरकार बनानी चाहिए। हरियाणा की जनता ने भाजपा के खि’लाफ बहुमत दिया है, इसलिए जनादेश का सम्मान करने की जरूरत है। हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में भाजपा की जनवि’रोधी नीतियों के चलते जनता ने अपना फैसला सुनाया है। उन्होंने कहा कि जनता ने भाजपा के 75 पार के नारे की हवा निकाल दी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.