BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

मुजफ्फरपुर में लापरवाही से डूबकर दो मौ’तें, 45 वर्षीय शख्स की ला’श कई घंटों बाद मिली, 19 साल की युवती की तला’श जारी

जिले में पानी में डू’बने से मौ’तों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक ही दिन में पानी में डूबने से दूसरी बड़ी घटना सामने आ रही है। दरअसल, कुढ़नी इलाके में इलाज करवाकर लौट रहे व्यक्ति की पोखर में डूबने से मौत हो गई। वहीं, दूसरी बड़ी घ’टना कांटी थाना के दादर के कोल्हुआ स्थित बूढ़ी गंडक में डू”बने से एक युवती की मौ’त हो गई।

बताया जा रहा है कि युवती मवेशी के लिए इलाके में घास काटने गई थी। घास का’टकर लौटने के दौरान पैर फिसलने से वह नदी में चली गई। जबतक संभलती वह नदी के गहरे पानी में डूब गई। घटना की सूचना पूरे इलाके में फैल गई। स्थानीय लोग मौके पर जुट गए। फिर, एसडीआरएफ की टीम को सूचना दी गई। इसके बाद स्थानीय गोताखोरों व एसडीआरएफ की टीम ने युवती की तलाश शुरू कर दी है। ताकि, उसके श’व को निकाला जा सके। युवती की पहचान दादर कोल्हुआ वार्ड 10 निवासी बाबूलाल सहनी के 19 वर्षीय पुत्री पुतुल कुमारी के रूप में हुई है। घटना के बाद युवती के घर में कोहराम मचा हुआ है। स्थानीय लोग उन्हें किसी तरह समझाने का प्रयास कर रहे थे।

वहीं घटना की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने भी छानबीन शुरू कर दी है। खबर लिखे जाने तक युवती का शव एसडीआरएफ की टीम तलाश करने में जुटी रही। स्थानीय लोग गोताखोर व ग्रामीण भी नदी के किनारे-किनारे शव की तलाश में जुटे रहे। ताकि युवती का ‘शव किसी तरह ब’रामद कर सकें।

कुढ़नी में 45 वर्षीय शख्स का शव खोजते ग्रामीण।

कुढ़नी में 45 वर्षीय शख्स का शव खोजते ग्रामीण।

इलाज करवाकर लौट रहा व्यक्ति पैर फिसलने से पोखर में डूबा

कुढ़नी थाना के बंगरबंशी वार्ड नंबर 3 निवासी 45 वर्षीय नन्दलाल भगत घर से इलाज करवाने की बात बोलकर निकला था। लौटने के क्रम में कुढ़नी स्थित पोखर के पास उनका पैर फिसल गया। जबतक वह सम्भलते वह पोखर के गहरे पानी में जा चुके थे। उनके डूबने की खबर आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई। इसके बाद स्थानीय लोगों की भारी भीड़ मौके पर जुट गई।

स्थानीय लोगों ने इलाके के ही गोताखोरों को बुलाया। फिर, गोताखोर पोखर में जाकर उनकी तलाश करने लगे। शव नहीं मिलने पर स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना कुढ़नी थाना को दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन की।

मृतक का शव पोखर से बरामद।

मृतक का शव पोखर से बरामद।

कई घंटों की तलाश के बाद देर शाम गोताखोरों ने मृतक का शव पोखर से बरामद कर लिया है। बताया जा रहा है कि नदनलाल पोखर के अंदर मिट्टी व झाड़ियो के बीच फंसे थे। शव के मिलते ही रस्सी के सहारे उन्हें पोखर से बाहर निकाला गया। इस दौरान ग्रमीणों की भारी भीड़ जुटी रही।

स्थानीय लोगों के अनुसार मृतक की थोड़ी तबियत खराब थी। वह इलाज कराने के लिए कुढ़नी के एक अस्पताल में गया था। इलाज कराकर लौटने के क्रम में वह पोखर वाले रास्ते से लौट रहा था। इसी दौरान उसका पैर फिसल गया। इसके बाद वह गहरे पानी में चला गया।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.