BIHARBreaking NewsSTATE

स्कार्पियो की टक्कर से एक की मौ’त, दूसरा गंभीर:पटना में तेज रफ्तार स्कार्पियो बाइक को ठोकते हुए पेड़ से टकराई तो लगी आग, गाड़ी जलकर खाक

पटना के रानीतालाब थाना क्षेत्र के शिवपुर चौक के पास तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक में टक्कर मार दी। इसमें बाइक पर बैठे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर है। इधर, टक्कर लगते ही स्कार्पियो अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कार्पियो में आग लग गई। हालांकि, स्कॉर्पियो में सवार 3 लोग भाग निकले। घटना के बाद मौके पर अफरातफरी का माहौल बन गया।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने में जुट गई। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल बाइक सवार को इलाज के लिए विक्रम PHC में भर्ती करवाया, जहां से उसे PMCH रेफर कर दिया गया। मृतक की पहचान दुल्हिन बाजार थाना क्षेत्र के उलार निवासी बहारण पासवान का पुत्र धर्मदेव पासवान के रूप में हुई।

थाना प्रभारी ने बताया कि मोटरसाइकिल सवार युवक अपने दोस्त के साथ बगुला कॉल गांव में अपने रिश्तेदार के यहां जा रहे था, इसी क्रम में शिवपुर चौक के पास हादसा हुई है। उन्होंने बताया कि स्कॉर्पियो पर सवार सभी लोग कूद कर फरार हो गए। तीनों की तलाश की जा रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। आसपास के इलाकों के CCTV फुटेज खंगाले जा रहे हैं। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.