Breaking NewsUTTAR PRADESH

#UP; मर्दानी लेडी कांस्टेबल ने म’नचले को सिखाया सबक, जू’ते-च’प्पलों से की ज’मकर पि’टाई, वीडियो हुआ वायरल…

पहले निर्भया फिर हैदराबाद के साथ ही उन्नाव कांड ने पूरे देश को झ’कझो’र दिया। उ’बलते दिल्ली और यूपी के आ’क्रोश को ठं’डा करने वाली हवा हैदराबाद से आई, आन स्पाट सबक। सवालों में घि’री हैदराबाद पुलिस पर जनता ने फू’ल बरसाए। मंगलवार को ऐसे ही शोहदे को आन स्पाट सबक सि’खाने का साहस दिखाया कानपुर की मर्दानी लेडी कांस्टेबल चंचल चौरसिया ने।घ’टना बिठूर थाना क्षेत्र की है। एंटीरोमियो टीम को पिछले कई दिनों से शि’कायत मिल रही थी कि सड़क किनारे खड़े शोहदे सुबह-सुबह स्कूल जातीं बेटियों पर फ’ब्तियों कसते हैं।

शि’कायत को गं’भीरता से ले’ते हुए बि’ठूर थाने की एंटीरोमियो सेल की सिपाही चंचल चौरसिया मंगलवार सुबह-सुबह हकीकत की तह’कीकात करने अकेले ही निकाल पड़ीं।मंधना बिठूर रोड पर उन्हें झुंड में आवारा लड़कों की टोली दिखी जो स्कूल जातीं लड़कियों और मार्निंग वाकर महिलाओं पर फ’ब्तियां कस रहे हैं। यह देख लेडी कास्टेबल जैसे ही शोहदों की टोली की तरफ बढ़ीं कि लड़के इधर-उधर भा’गने लगे इसी बीच उनकी टोली में शामिल एक अ’धेड़ उनके ह’त्थे चढ़ गया।

फिर क्या चंचल ने उसे तब तक थ’प्पड़ ज’ड़े जब तक उसने क’बूल नहीं लिया कि वह ब’च्चियों को छेड़’ता है। कबूलनामे के बाद तो जैसे आ’फत आ गई। चंचल ने अपने जूते से उसकी जब’रदस्त पि’टाई की और थाने ले आई। घ’टना के दौ’रान हर राह चलती बेटी और महिला ने चं’चल के साहस को सराहा। कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाया और इसे आन स्पाट सबक के नाम से वा’यरल करने लगे हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.