BIHARBreaking NewsSTATE

JDU सांसद ललन सिंह ने तेजस्वी पर बोला ह’मला, कहा- किस बिल में छिपकर ट्वीट कर रहे हैं नेता प्रतिपक्ष?

PATNA: बढ़ते कोरोना महामारी के बीच राजनीतिक बयानबाजी भी तेज हो गयी है। जेडीयू के सांसद ललन सिंह ने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर हमला बोला है। ललन सिंह ने कहा कि तेजस्वी किस बिल में छिपकर ट्वीट कर रहे हैं। इसकी जानकारी सार्वजनिक करें। बिहार की जनता यह जानना चाहती है कि इस वक्त संकट के घड़ी में तेजस्वी कहां हैं?









JDU सांसद ललन सिंह ने यह भी कहा कि बिहार में जब भी कोई संकट आता है तेजस्वी यादव गायब हो जाते हैं। अब बिहार की जनता तेजस्वी यादव को खोज रही है। ललन सिंह ने कहा कि बिहार में लॉकडाउन की तमाम परिस्थितियों को देखते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 15 मई तक लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सिर्फ आरोप लगा देने से कुछ नहीं होता है। तेजस्वी खुद इस बात की जानकारी दे की इस आपदा के समय आप कहां हैं?









गौरतलब है कि आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने 15 मई तक लॉकडाउन लगाने की बिहार सरकार की घोषणा पर तंज कसा था। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए कहा था कि पटना हाईकोर्ट ने राज्य सरकार की व्यवस्था को लेकर जो टिप्पणी की है, उस पर सरकार को जवाब देना चाहिए। आखिर जंगलराज की दुहाई देने वाले अब कहां हैं। तेजस्वी ने कहा कि 15 दिन से समूचा विपक्ष लॉकडाउन करने की मांग कर रहा था, तो नहीं किया गया। अब जब गांव-गांव, टोला-टोला संक्रमण फैल गया तब सरकार ने लॉकडाउन लगाया है। 

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.