BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

मुजफ्फरपुर में कोरोना से 16 की मौ’त, 539 नए सं’क्रमित मिले

मुजफ्फरपुर : कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। जिले में मंगलवार को कोरोना से 16 लोगों की मौ’त हो गई। वहीं, 539 नए संक्रमित पाए गए हैं। इसके साथ ही 393 संक्रमितों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज कर घर भेज दिया गया। अभी 328 मरीजों का सरकारी व निजी अस्पतालों में इलाज चल रहा है। एसकेएमसीएच में 12, ग्लोकल अस्पताल, वैशाली कोविड केयर, श्री हॉस्पिटल व प्रसाद अस्पताल में एक-एक की मौत हुई।

जिला प्रशासन की ओर से जारी रिपोर्ट के अनुसार 3694 संदिग्धों के नमूनों की कोरोना जांच कराई गई। अब तक जिले में 5738 कोरोना के सक्रिय मरीज हैं। इधर, सिविल सर्जन डॉ.एसके चौधरी ने बताया कि निजी से लेकर सरकारी अस्पतालों तक मरीजों पर नजर रखी जा रही है। कहीं से किसी परेशानी की सूचना मिलने पर तुरंत उसका निदान हो रहा है।

एसकेएमसीएच अधीक्षक डॉ.बीएस झा ने बताया कि उनके यहां 200 बेडों पर 131 मरीजों का इलाज चल रहा है। ग्लोकल अस्पताल के नोडल पदाधिकारी डॉ.सीके दास ने बताया कि उनके यहां 60 बेडों पर 20 मरीज भर्ती हैं। अल्पसंख्यक छात्रावास स्थित कोविड केयर के प्रभारी पदाधिकारी डॉ.अनिल सिंह ने कहा कि उनके यहां सौ बेडों में मात्र पांच मरीज ही हैं। अशोका हॉस्पिटल के संचालक डॉ. सुभाष कुमार ने बताया कि 35 बेडों पर 29 मरीज भर्ती हैं। मां जानकी अस्पताल के संचालक डॉ.धीरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि उनके यहां 40 बेडों में 19 पर मरीजों का इलाज चल रहा है। श्री हॉस्पिटल के संचालक डॉ.एके दास ने बताया कि उनके यहां सभी 10 बेडों पर मरीज हैं। ग्लेक्सी हॉस्पिटल के प्रबंधक मोहन लाल पाल ने बताया कि सभी 22 बेडों पर मरीज भर्ती हैं। वैशाली कोविड केयर के संचालक डॉ.विमोहन कुमार ने बताया कि सभी 20 बेडों पर मरीजों का इलाज चल रहा है। आइटी मेमोरियल की एचआर हेड चेतना ने बताया कि उनके यहां सभी 22 बेड फुल हैं। प्रसाद अस्पताल के प्रबंधक अमर कुमार ने बताया कि उनके यहां सभी 50 बेडों पर मरीजों का इलाज चल रहा है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.