BIHARBreaking NewsCRIMEDARBHANGASTATE

#DARBHANGA; छे’ड़खानी से ना’राज छात्राओं ने ला’त-घू’सों और च’प्पलों से की म’नचले की धु’नाई, देखें..

बिहार के दरभंगा के ललित नारायण यूनिवर्सिटी के कैम्पस में गर्ल्स हॉस्टल की छात्राओं ने एक म’नचले की ज’मकर धु’नाई कर डाली. म’नचले की क’रतूत से छा’त्रााएं इतने गु’स्से में थी मन’चले के ऊपर ला’त, घू’सों और ‘चप्पलों की ब’रसात कर दी. पि’टाई के बाद छात्राओं ने आ’रोपी को विश्विद्यालय थाना के ह’वाले कर दिया.छात्रा ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से यह मन’चला गर्ल्स हॉस्टल के आस पास आकर न सिर्फ छे’ड़खानी किया करता था बल्कि अब ये छात्रा को देख कर अ’श्लील ह’रकत भी करनी सुरु कर दी थी. यही वजह है कि उसने अपना आपा खो दिया और इसकी धु’नाई कर दी.

इधर पूरे माम’ले पर दरभंगा के एसएसपी बाबू राम ने बताया कि एक व्यक्ति को हि’रासत में लिया गया है, लेकिन किसी व्यक्ति विशेष के खि’लाफ कोई शिका’यत नहीं की गयी है. इसके बावजूद पुलिस को छात्र छात्राओं वाले इ’लाके में गश्ती करने के आदेश के साथ इस ‘मा’मले के भी जां’च के आदेश दे दिए गए हैं.दूसरी तरफ ललित नरायण मिथिला विवि पूरे मा’मले पर चुप्पी साधे हुए है.

विवि प्रशासन की तरफ से आवेदन नहीं मिलने के कारण पुलिस युवक को ड’रा ध’मका कर छो’ड़ने पर मजबूर है.छात्राओं ने बताया उनके साथ अक्सर छे’ड़खानी होती है. लड़के उनके हॉस्टल के आगे आकर फ’ब्तियां कसते हैं और अ’श्लील ह’रकत करते हैं. सुरक्षा गार्ड का कहीं अता-पता नहीं रहता है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.