BIHARBreaking NewsMUNGERSTATE

#MUNGER; 3 हज़ार के चॉकलेट का दिल बना कर प्रेमी अपनी प्रेमिका को करनेवाला था प्रपोज, फिर…

आरडी एंड डीजे कॉलेज में सोमवार की सुबह एक हा’ईवोल्टेज ड्रा’मा देखने को मिला। कॉलेज में 12 वीं कक्षा में नामांकित एक छात्र ने अपने साथ कॉलेज में ही पढ़ने वाली एक लड़की को प्रपोज करने के लिए अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर कॉलेज के मैदान में बने राजेंद्र मंच को करीब 3 हजार रुपये के चॉकलेट और बिस्कुट के पैकटों और गुब्बारों से सजाया था।जिसके बीच में उसने चॉकलेट और बिस्कुट द्वारा दिल बनाकर अपनी उस लड़की का नाम भी लिखा था। लेकिन कॉलेज के कुछ छात्रों ने ही वहां पहुंचकर पूरी स’जावट को उ’जाड़ कर वहां रखे चॉकलेट और बिस्कुट के पैकटों में आ’ग लगा दी।

साथ ही प्यार का इजहार करने वाले लड़के तथा उसके दोस्तों को लड़की के कॉलेज पहुंचने से पहले ही वहां से भ’गा दिया।बताया जाता है कि आरडी एंड डीजे कॉलेज में 12 वीं में नामांकित एक छात्र अपने साथ कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा से एकतरफा प्यार करता था। कॉलेज में 12 वीं की सेंटअप परीक्षा चल रही थी। जिसके बाद सभी छात्र-छात्राएं अपने घरों में ही अगले साल होने वाले इंटरमीडिएट की परीक्षा की तैयारी में जुटेंगे। जिसे लेकर प्रेमी छात्र ने अपनी प्रेमिका छात्रा को अपने प्यार का इजहार करने का फैसला किया।छात्र ने लगभग 3 हजार रुपये का चॉकलेट, बिस्कुट तथा गुब्बारा खरीद कर अपने दोस्तों के साथ मिलकर कॉलेज के मैदान में ही बने राजेंद्र मंच को सजाया था। जिसमें उसने चॉकलेट व बिस्कुट से दिल का आकार बनाकर प्रेमिका का नाम भी लिखा था। जहां वह अपनी प्रेमिका छात्रा से अपने प्यार का इजहार करने वाला था।

लेकिन कॉलेज के कुछ सीनियर छात्रों को यह बात पसंद नहीं आई और वे लोग वहां पहुंचे और पहले तो मंच के पूरे सजावट को उ’जाड़ दिया।इसके बाद उनलोगों ने चॉकलेट व बिस्कुट से बनाए गए दिल तथा प्रेमिका का नाम को वहां से ह’टाकर उसमें आग लगा दी। साथ ही उस प्रेमी छात्र तथा उसके दोस्तों को वहां से भगा दिया। इस कारण प्रेम का इजहार करने की हसरत छात्र के दिल में ही रह गई। वहीं करीब दो घंटे चले इस हा’ईवोल्टेज ड्रामे की खबर से कॉलेज व विश्वविद्यालय प्रशासन पूरी तरह अनभि’ज्ञ रहा।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.