BIHARBreaking NewsCRIMESTATE

मां की डांट से नारा’ज होकर होटल में रहने चली गई थी नाबालिग, 3 युवकों ने किया गैं’गरे’प

पटना. राजधानी पटना में दु’ष्कर्म (Rape) की घट’नाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. एक बार फिर 15 साल की एक नाबालिग के साथ गैं’गरे’प (Gang Rape In Patna) की सनसनीखेज घ’टना सामने आई है. घटना शहर के दीघा थाना इलाके की है. यहां रामजीचक इलाके में रहनेवाली एक 15 साल की नाबालिग मां की डांट से इस कदर नाराज हो गई कि वह घर छोड़ कर एक परिचित युवक के साथ नहर रोड में दीघा-रूपसपुर स्थित एक होटल में रहने चली गई. आ’रोप है ि‍कि होटल में उसके साथ सामूहिंक दु’ष्‍कर्म किया गया.

आ’रोप है कि सूरज प्रसाद, कृष्णा प्रसाद और श्रवण कुमार ने नाबालिग के साथ गैं’गरे’प की घ’टना को अंजाम दिया. पीड़ि’ता ने पुलिस को बताया कि उसके चि’ल्लाने के बाद जब तीनों होटल से फ’रार हो गये तो पी’ड़िता ने घर लौट कर परिजनों को आपबीती सुनाई. इसके बाद मामला सबसे पहले दीघा थाने पहुंचा. दीघा थाने की पुलिस ने प्रथम दृष्टया मामले को सही पाते हुए इस केस को महिला थाना को सौंप दिया.

पीड़ि’ता के बयान पर महिला थाना की पुलिस ने तीनों आ’रोपियों के खि’लाफ पाक्सो एक्ट में केस दर्ज कर लिया है. आरो’पियों की’ गिरफ्’तारी में महिला थाना की पुलिस जुट गई है. फिलहाल गैं’गरे’पी की इस घ’टना को अंजाम देने वाले सभी आरोपी पुलिस की गिर’फ्त से बाहर हैं. पटना में ही एक दिन पहले भी जक्कनपुर थाना क्षेत्र में थाने के पूर्व ड्राइवर सूरज द्वारा एक नाबालिग मंदबुद्धि बच्ची से रेप की घटना को अंजाम दिया गया था. दो दिनों के अंतराल में नाबालिग युवतियों के साथ रेप और गैं’गरे’प की घट’ना ने राजधानी पटना में युवतियों की सुरक्षा पर एक बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.