BIHARBreaking NewsPATNASTATE

#PATNA; आम’रण अ’नशन कर रहे उपेंद्र कुशवाहा की बि’गड़ी त’बीयत, जानें…

मिलर हाईस्कूल मैदान में आम’रण अ’नशन कर रहे रालोसपा प्रमुख पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री उपेंद्र कुशवाहा की त’बीयत गुरुवार को बि’गड़ गई। उपेंद्र कुशवाहा ने अस्पताल जाने से इंका’र दिया और एंबुलेंस से उतर गए। वहां मौजूद डॉक्टरों ने बताया कि यदि उपेंद्र कुशवाहा ने अन’शन समाप्त नहीं किया तो उनका स्वास्थ्य और बि’गड़ जाएगा। डॉक्टरों ने उपेंद्र कुशवाहा का ब्ल’ड टेस्ट भी किया। उपेंद्र कुशवाहा शुगर के मरी’ज हैं। बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा 26 नवंबर से मिलर हाईस्कूल मैदान में अ’नशन पर बैठे हुए हैं। बुधवार को कु’शवाहा ने कहा कि राज्य सरकार जब तक केंद्रीय विद्यालय को जमीन नहीं देगी तब तक आं’दोलन जारी रहेगा।

उनका संकल्प है कि राज्य में अधिक से अधिक केन्द्रीय विद्यालय खुले और बच्चों को इसका भ’रपूर लाभ मिले। अ’नशन के कारण उनके स्वास्थ्य में थोड़ी गि’रावट आई है, लेकिन राज्य सरकार जब तक सकारात्मक जवाब नहीं देगी तब तक अ’नशन जारी रहेगा, चाहे उनकी जान क्यों न चली जाए।

उपेंद्र कुशवाहा ने आ’रोप लगाया कि राज्य सरकार साजिश के तहत केन्द्रीय विद्यालय के लिए जमीन उ’पलब्ध नहीं करा रही है। राज्य सरकार के शिक्षा मंत्री व जदयू के प्रवक्ता केन्द्रीय विद्यालय को लेकर अ’नर्गल बयान दे रहे हैं। ऐसे बयानों पर वे रो’क लगाए.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.