BIHARBreaking NewsCRIMEMUZAFFARPURSTATE

मुजफ्फरपुर : हाॅर्नेट बाइक के टू’टे नंबर प्लेट से पहचाने गए मोबाइल व्यवसायी ह’त्या कां’ड के अप’राधी, अप्सरा मार्केट का ही दुकानदार था शामिल, 4 ध’राए

माेतीझील की बीबी कॉलेजिएट गली में 8 जनवरी को माेबाइल काराेबारी अभिषेक अग्रवाल की हत्या की साजिश अप्सरा मार्केट के साथी दुकानदार नई बाजार सब्जी मंडी निवासी राहुल साहू ने ही रची थी। राहुल साहू काे उम्मीद थी कि अभिषेक से लू’ट में 5-6 लाख रुपए मिलेंगे, जिससे अपना कर्ज चु’कता कर लेगा। उसकी दुकान नहीं चलती थी, इस वजह से मार्केट का उस पर 10 लाख रुपए कर्ज हाे चुका था। इस तरह उसने याेगियामठ के अ’पराधी किशन उर्फ लालू से संपर्क साधा।

फिर लालू ने अपने आका जीराेमाइल के भू-काराेबारी राजेश कुमार से राहुल साहू के साथ मिला। लू’ट के रुपए में से राहुल साहू काे 10-15 प्रतिशत देने की बात तय हुई। एसएसपी जयंतकांत ने यह जानकारी प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी। वारदात के बाद पुलिस ने शहर में 40 जगहाें के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली। इसमें नवयुवक समिति के पास सड़क किनारे अपराधी बाइक खड़ी किए दिख गए। यहां सीसीटीवी क्लियर था। इसमें ब्लू रंग पर पीली पट्टी वाली हाॅर्नेट बाइक दिखी।

इसके आगे का नंबर प्लेट टू’टा हुआ दिखा। हाेंडा कंपनी की बाइक एजेंसियाें से संपर्क साधने पर पता चला कि जिले में इस माॅडल की महज 73 बाइक ही बिकी हैं। सभी 73 हाॅर्नेट बाइक मालिकाें का नाम-पता एजेंसी से मिल गए। इसमें ब्लू व पीली पट्टी वाली 12 बाइक शहरी क्षेत्र में ही मिली। इसमें राहुल के यहां बाइक मिल गई। राहुल ने किशन के बारे में पुलिस काे जानकारी दी। फिर किशन धराया। उससे पूछताछ के बाद अप्सरा मार्केट का माेबाइल दुकानदार राहुल साहू प’कड़ा गया।

माेबाइल काराेबारी ने कबूला गुनाह, कहा- उम्मीद नहीं थी ह’त्या हाे जाएगी

राहुल साहू व किशन ने एसएसपी ऑफिस में कैमरे के सामने अपना गुनाह कबूल किया। राहुल फूट-फूटकर राेने लगा। उसने कहा कि राजेश ने वादा किया था कि गाेली नहीं मारी जाएगी। मिर्च पाउडर छिड़का जाएगा। यदि विराेध हुआ ताे सिर पर पिस्ताैल के बट से मा’रा जाएगा। राहुल ने कहा कि व्यवसायियों के प्र’दर्शन व कैंडल मार्च में वह शामिल हुआ था।

मास्टर माइंड ने घट’ना से 7 दिन पहले तीन अप’राधियाें के साथ की थी रेकी

एसएसपी ने बताया कि मास्टर माइंड राजेश ने घट’ना से 7 दिन पहले तीन अप’राधियाें के साथ रेकी की। अप’राधियाें ने वार’दात से दाे दिन पहले भी लू’ट का प्रयास किया था, लेकिन भी’ड़भाड़ के कारण प्लान र’द्द कर दिया।

किशन अपने साथी अखाड़ाघाट के नूनिया टाेला के राहुल कुमार सहनी की हाॅर्नेट बाइक ली फिर वा’रदात को अंजाम दिया। गि’रफ्तार शूटर किशन और माेबाइल दुकानदार ने बीबी काॅलेजिएट गली में एसएसपी के सामने हाॅर्नेट बाइक से सीन रीक्रिएट करके दिखाया।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.