Breaking NewsENTERTAINMENT/FILM

कभी सुशांत के साथ सपनों का महल खड़ा कर रही थी रिया चक्रवर्ती, आज तलाशने पर भी नहीं मिल रहा फ्लैट

सुशांत सिंह राजपुर की प्रेमिका रही रिया चक्रवर्ती इन दिनों मुंबई की सड़कों पर घूम रही हैं. नए साल में एक नई शुरुआत के लिए रिया एक नया फ्लैट खोज रही हैं क्योंकि रिया सांताक्रूज की जिस सोसायटी में रह रही है, वहां से इस फैमिली को घर खाली करने को कहा गया है. इसलिए वे अपने परिवार के साथ नया ठिकाना तलाश रही हैं. 

रिया चक्रवर्ती बांद्रा में भाई शौविक चक्रवर्ती के साथ फ्लैट खोजते हुए स्पॉट हुई. इस दौरान रिया पिंक टीशर्ट और ब्लैक पैंट में नज़र आई जिसके टॉप पर लिखा था ‘Love is Power’. वहीं शौविक चक्रवर्ती भी बहन के साथ मिलकर नया घर ढूंढ रहे हैं. वो इस दौरान ब्लैक जींस, व्हाइट टीशर्ट, और ब्लैक जैकेट में नज़र आए. 

हम आपको बता दें की जमानत मिलने के बाद ये पहला मौका है जब रिया चक्रवर्ती यूंं पब्लिकली स्पॉट की गई हों. आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के दौरान ही एनसीबी ने दोनों से पूछताछ की थी और ड्रग्स केस में दोनों का नाम सामने आया था जिसके कारण ही इन्हें जेल तक जाना पड़ा था. 

रिया चक्रवर्ती को NCB ने 8 सिंतबर को हिरासत में लिया था. जिसके बाद वो तकरीबन 1 महीना जेल में रहीं. और 8 अक्टूबर को उन्हें ज़मानत मिली थी. वहीं शौविक को रिया से भी पहले गिरफ्तार कर लिया गया था लेकिन उन्हें 2 दिसंबर को जमानत मिली. जेल से बेल पर छूटने के बाद रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक घर तलाशते दिखे. 

शोविक चक्रवर्ती को स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने 2 दिसंबर को जमानत दी है. दरअसल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने उन्हें सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के मामले ड्रग्स एंगल में नाम आने के बाद गिरफ्तार किया था. इतना ही नहीं ईडी ने रिया चक्रवर्ती के कई व्हाट्सएप मैसेज सीबीआई और एनसीबी को शेयर किए थे.

हम आपको बता दें कि पिछले दिनों एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें रिया के पिता इंद्रजीत और मां संध्या चक्रवर्ती घर की तलाश में घूमते हुए नजर आए थे. दरअसल रिया की फैमिली अभी सांताक्रूज की जिस सोसायटी में रह रही है, वहां से इस फैमिली को घर खाली करने को कहा गया है. नारकोटिक्स ब्यूरो की पूछताछ के दौरान रिया के फ्लैट के बाहर हर दिन मीडिया वालों की भीड़ लगी रहती थी. उस दौरान भी सोसाइटी के कुछ लोगों ने नाराजगी जताई थी. जेल से लौटने के बाद रिया के परिवार पर घर खाली करने का दबाव बनाया जा रहा था.  

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.