BIHARBreaking NewsSTATE

RJD ऑफिस के बाहर बीजेपी ‘का’ट’ रही नीतीश की कुर्सी! यकीन न आए तो ये तस्वीर देखिए

पटना
बिहार में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के नेतृत्व वाली बीजेपी-जेडीयू गठबंधन सरकार (BJP JDU Alliance) पर आरजेडी की ओर से हमले लगातार जारी हैं। इस बीच पटना में आरजेडी मुख्यालय (RJD Office Patna) के बाहर कई पोस्टर लगे हैं। इन पोस्टर्स में नीतीश कुमार जिस कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं, उसे बीजेपी नेताओं की ओर से काटते हुए दिखाया गया है। इसके जरिए आरजेडी ने एक तरह से बीजेपी-जेडीयू गठबंधन में सबकुछ ठीक नहीं होने बात दिखाने की कोशिश की है।


पटना में आरजेडी कार्यालय के बाहर लगे पोस्टर
आरजेडी कार्यालय के बाहर लगे इन पोस्टर में नीतीश कुमार के साथ बीजेपी के दिग्गज नेताओं की तस्वीर भी नजर आ रही है। इसमें नीतीश कुमार को ‘हेल्प मी…’ कहते हुए दिखाया गया है। पोस्टर में युवा आरजेडी प्रदेश महासचिव ऋषि यादव की तस्वीर और नाम लिखा हुआ है। माना जा रहा कि उन्होंने ही पार्टी कार्यालय के बाहर ये पोस्टर लगवाए हैं।

पोस्टर के जरिए बीजेपी-जेडीयू गठबंधन पर निशाना

ये पोस्टर ऐसे समय में लगाए गए हैं जब हाल ही में अरुणाचल प्रदेश में जेडीयू के 6 विधायक पार्टी से अलग होकर बीजेपी में शामिल हो गए। जिसको लेकर जेडीयू नेतृत्व की ओर से नाराजगी भी जताई गई। हालांकि, बाद में पार्टी की ओर से कहा गया कि अरुणाचल का असर बिहार की राजनीति पर नहीं होगा। वहीं, आरजेडी ने इस पूरे घटनाक्रम को लेकर नीतीश कुमार को लाचार नेता बता दिया। कहा गया कि वह इतने कमजोर हो गए हैं कि प्रतिकार भी नहीं कर सके।


विपक्ष की ओर से सत्तापक्ष पर लगातार जारी हैं हमले
वहीं बिहार में लगातार बदलते सियासी घटनाक्रम के बीच आरजेडी नेता श्याम रजक ने बड़ा दावा किया। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार में बीजेपी की बढ़ती दखलंदाजी की वजह से जेडीयू के कई एमएलए परेशान हैं। श्याम रजक का दावा है कि जेडीयू के 17 विधायक आज ही आरजेडी के खेमे में आने को तैयार बैठे हैं। हालांकि, श्याम रजक के इस दावे सीएम नीतीश कुमार ने सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि कोई भी अगर किसी प्रकार का दावा कर रहा है, सब बेबुनियाद है। उसमें कोई दम नहीं है। ऐसी कोई बात नहीं है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.