BIHARBreaking NewsSTATE

31 जनवरी तक चलेंगी बिहार की ये ट्रेनें, रेलवे ने बढ़ाया परिचालन का समय, देखें लिस्ट

PATNA :  ईस्ट सेंट्रल रेलवे ने बिहार के 8 इंटरसिटी ट्रेनों के परिचालन की अवधि बढ़ा दी है. बिहार और झारखंड के अलग-अलग शहरों के बीच चलने वाली 8 इंटरसिटी स्पेशल ट्रेनों के परिचालन अवधि को बढ़ाया गया है. अब ये ट्रेनें 31 जनवरी तक चलेंगी.

पूर्व मध्य रेलवे ने बिहार बिहार के जिन 8 इंटरसिटी ट्रेनों के परिचालन अवधि को बढ़ाया है, उसमें सहरसा-पटना, पटना कटिहार और दानापुर-साहिबगंज इंटरसिटी प्रमुख हैं. बुधवार को रेलवे की ओर से जारी नोटिस के मुताबिक इन स्पेशल ट्रेनों की सभी सीटें आरक्षित हैं. यात्रा के दौरान यात्रियों को मास्क पहनने के साथ ही कोविड-19 से जुड़े सभी प्रोटोकॉल का पालन करना होगा. 

यात्रियों की सुविधा को देखते हुए रेलवे ने यह बड़ा निर्णय लिया है. सहरसा-पटना इंटरसिटी राज्यरानी एक्सप्रेस, पटना-कटिहार स्पेशल इंटरसिटी, भभुआ रोड- पटना स्पेशल इंटरसिटी (वाया गया), जय नगर-राजेंद्र नगर स्पेशल इंटरसिटी, सहरसा-राजेंद्र नगर स्पेशल इंटरसिटी, साहिबगंज-दानापुर स्पेशल इंटरसिटी के परिचालन का समय बढ़ाया गया है.

इनके अलावा सहरसा, समस्तीपुर और दरभंगा होक्र जाने वाली मनिहारी-जय नगर इंटरसिटी और बांका-राजेंद्र नगर के बीच चलने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस के परिचालन अवधि को भी बढ़ाया गया है.

यहां देखिये ट्रेनों की पूरी लिस्ट –  

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.