BIHARBreaking NewsDARBHANGASTATE

दरभंगा से लगातार दूसरे दिन तीनों फ्लाइट र’द्द, दिल्ली, मुंबई व बेंगलुरु जाने वाले यात्रियों को हुई परे’शानी

खराब मौसम के कारण मंगलवार को लगातार दूसरे दिन दरभंगा एयरपोर्ट आने और यहां से उड़ने वाली फ्लाइट को रद्द कर दिया गया। सोमवार को भी सभी उड़ानों पर मौसम की मा’र पड़ी थी। दरभंगा से दिल्ली, मुम्बई और बंगलुरु जाने वाली व उधर से आने वाली सभी उड़ानों को रद्द किए जाने से यात्रियों के बीच अ”फरातफरी मच गई। 

फ्लाइट पक’ड़ने के लिए काफी संख्या में यात्री दरभंगा एयरपोर्ट पहुंच भी गए थे। लेकिन, फ्लाइट रद्द होने का मैसेज मिलते ही वे हतप्रभ रह गए। दरभंगा एयरपोर्ट के बाहर मायूस खड़े कई यात्रियों ने बताया कि बंगलुरु की फ्लाइट रद्द रहने की सूचना विमानन कंपनी की साइट पर काफी पहले दे दी गयी थी। दिल्ली व मुम्बई की फ्लाइट डिलेड बतायी जा रही थी। वहीं मुम्बई की फ्लाइट के उड़ने के समय से करीब एक घंटे पहले सूचना दी गयी कि उसे रद्द कर दिया गया। 

दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल के मेडिसिन विभाग के पूर्व अध्यक्ष डॉ. बीके सिंह ने बताया कि उनकी पुत्री को पुणे जाना था। उन्होंने कई दिनों पहले ही सात हजार रुपये में टिकट बुक कराया था। काफी मशक्कत के बाद आरटीपीसीआर से पुत्री की कोविड-19 जांच भी कर दी थी। मुम्बई व पुणे जाने के लिए कोरोना निगेटिव रिपोर्ट की जरूरत पड़ती है। कितने दिनों पहले की रिपोर्ट होनी चाहिए वह भी निर्धारित है। डॉ. सिंह ने बताया कि उड़ान के समय से 50 मिनट पहले उन्हें सूचना दी गयी कि फ्लाइट रद्द है। मायूस होकर वे लोग एयरपोर्ट के घर लौट रहे हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.