BIHARBreaking NewsSTATE

तो क्या लालू के नहीं रहने से चूक गए तेजस्वी, RJD सुप्रीमो के ‘हनुमान’ का दावा

PATNA: बिहार विधानसभा चुनाव में सत्ता के करीब आकर भी आरजेडी की सरकार नहीं बन पाई. साथ ही साथ सुप्रीमो लालू प्रसाद के हनुमान कहे जाने वाले भोला यादव भी चुनाव हार गए. लेकिन हार का एक कारण वह लालू प्रसाद के जेल में रहने का भी मान रहे हैं. भोला यादव ने कहा कि अगर लालू प्रसाद बाहर होते तो आज परिणाम अलग ही होता.

तेजस्वी थे सिर्फ स्टार प्रचारक

चुनाव में तो कई स्टार प्रचारकों की सूची जारी की गई थी, लेकिन भोला यादव का कहना है कि चुनाव में आरजेडी के सिर्फ एक स्टार प्रचारक तेजस्वी यादव थे. तेजस्वी भी लालू प्रसाद से कम मेहनत नहीं किए. एक तरफ एनडीए के 36 हेलिकॉप्टर उड़ रहा था तो आरजेडी का एक हेलिकॉप्टर उड़ रहा था. फिर भी वोटों को एक जुट करने में तेजस्वी यादव कामयाब रहे.

लालू होते हो डबल मेहनत होता

भोला यादव ने कहा कि अगर लालू प्रसाद बाहर होते तो डबल मेहनत होता. जिसका रिजल्ट भी बेहतर होता. उनका नहीं रहने का असर तो हुआ ही है. कल आरजेडी की समीक्षा बैठक होने वाली है. इसमे हारे और जीते हुए सभी उम्मीदवार भाग लेंगे और कारण बताएंगे तो वह आखिर किस कारण से चुनाव हारे. भोला यादव भी चुनाव हार गए. वह भी भीतरघात का शिकार हुए हैं. वह उसकी जानकारी बैठक में देंगे. भोला यादव हायाघाट से पार्टी के टिकट पर उम्मीदवार थे, लेकिन वह चुनाव हार गए.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.