Breaking NewsNational

अटारी बॉर्डर के पास आ’तंकी घुसपै’ठ की कोशिश, BSF ने दो द’हशतगर्दों को मा’र गिराया

नई दिल्ली. सीमा सुरक्षा बल (BSF) के जवानों ने बुधवार रात भारत में घुसपै’ठ की कोशिश कर रहे दो आ’तंकियों (Terrorist) को मा’र गि”राया. खबर है कि अमृतसर (Amritsar) के अटारी बॉर्डर (Attari Border) के नजदीक बीती रात कोहरे की आड़ में दो घुसपैठिए सरहद पार करने की कोशिश कर रहे थे.दोनों घुसपै'”ठियों को पहले बॉर्डर के पास ही रुक जाने की चे’तावनी दी गई. बीएसएफ की चे’तावनी के बाद आतंकियों ने फा’यरिंग कर दी, जिसके जवाब में सेना को भी गो”ली च”लानी पड़ी. दोनों ओर से हुई फा”यरिंग में दो आतं”कियों के मा”रे जाने की खबर है.

जानकारी के मुताबिक बुधवार देर रात जब सीमा सुरक्षा बल के जवान अटारी बॉर्डर पर मुस्तैदी से पहरा दे रहे थे, उसी वक्त उन्हें सरहद के पार से कुछ हलचल दिखाई दी. कुछ देर बाद सुरक्षाबलों ने देखा कि कुछ आ’तंकी सरहद पारकर भारत में दाखिल होने के फिराक में हैं. पहले तो बीएसएफ के जवानों ने उन सभी लोगों को वापस जाने की चेता’वनी दी लेकिन घु’सपैठिए नहीं माने और आगे बढ़ते चले गए.

सेना से मिली जानकारी के मुताबिक बॉर्डर के पास आने के बाद आतंकियों ने फा’यरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में सेना को भी फायरिंग करनी पड़ी. इस घट’ना में दो आ’तंकी मा’रे गए. इस घ’टना के बाद गुरुवार सुबह बीएसएफ के आला अधिकारी मौके पर पहुंच रहे हैं. दोनों घुसपै’ठियों के पास ह’थियार होने की संभावना है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.