BIHARBreaking NewsCRIMEMUZAFFARPURSTATE

मुजफ्फरपुर में बाइक सवार अप’राधियों ने MNC मैनेजर को गो’लियों से भू’ना, मौ’त

मुजफ्फरपुर में बेखौ’फ अ’पराधियों ने अहले सुबह एक मल्टी नेशनल कंपनी (MNC) के मैनेजर को घर पर चढ़कर गो’ली मा’र दी। आ’नन-फा’नन में परिजनों ने घा’यल व्यवसायी को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृ’त घोषित कर दिया। घटना जिले के सदर थाना क्षेत्र स्थित मधुबनी गांव की है, जहां सोमवार की अहले सुबह सत्यप्रकाश ठाकुर (60) अपने दरवाजे पर बैठे थे, तभी अचानक बाइक सवार अप’राधियों ने गो’लियों से भू’न दिया और ‘ह’थियार ल’हराते हुए फ’रार हो गए।

गो’लियों की आवाज सुनते ही इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोग घ’टनास्थल पर जमा हो गए। इधर, सूचना मिलते ही सदर थाने की पुलिस दल-बल के साथ मौके पर पहुंची। मौके से 3 खोखा भी बरामद किया गया है। पुलिस के अनुसार श’व को पोस्टमा’र्टम के लिए भेज दिया गया है और कुछ लोगों से इस मामले में पूछताछ की जा रही है। ह’त्यारे की तला’श में छापेमा’री की जा रही है।

छुट्टी में आए थे घर

मृ’तक के पिता के अनुसार सत्यप्रकाश गाजियाबाद में एक MNC में मैनेजर थे। कुछ दिन पहले ही यहां आए थे। छुट्टी खत्म होने के कारण 2 दिन पहले ही गाजियाबाद जाने वाले थे लेकिन ट्रेन का टिकट कंफर्म नहीं होने के कारण रुक गया। मृ’तक के पिता ने पुलिस से जल्द से जल्द ह’त्यारे की गि’रफ्तार की मांग की।

पड़ोसी से था वि’वाद

मृ’तक की पत्नी के अनुसार बिजली का पोल गाड़ने को लेकर वि’वाद था। पड़ोसी इसी बात को लेकर बार-बार झ’गड़ा करता था। वि’रोध करने पर मारपीट और गा’ली-ग’लौज करने लगता है। मृ’तक की पत्नी का आ’रोप है कि पड़ोसी ने ही उनके पति की ह’त्या क’रवाई है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.