Breaking NewsENTERTAINMENT/FILM

कंगना रनौत ने किया मंदिर बनाने का ऐलान, बोलीं- ‘मां दुर्गा ने मुझे चुना है’

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) की पंगा क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने पोस्ट के जरिए वह अक्सर खबरों में बनीं रहती हैं. किसान आंदोलन (Farmer Protest) के विरोध में ट्वीट के बाद एक बार फिर कंगना ने एक बार फिर से ट्वीट कर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. अपने ट्वीट में उन्होंने ऐलान किया है कि वह एक विशाल मंदिर का निर्माण करने का सोच रही हैं. उन्होंने कहा कि इस नेक काम के लिए मां दुर्गा ने उन्हें चुना है. एक्ट्रेस कंगना के इस पोस्ट पर लोगों ने ढेर सारे रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं.

कंगना रनौत ने अपनी एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया. इस तस्वीर में देवी की मूर्ति भी दिखाई दे रही है. उन्होंने लिखा- ‘मां दुर्गा ने मुझे अपने मंदिर का निर्माण करने के लिए चुना है, हमारे पूर्वजों ने हमारे लिए जो बनाया है उसे हम आगे बढ़ाएंगे. देवी मां बहुत दयालु हैं, वह हमारे इस भाव को स्वीकार करेंगी. किसी दिन मैं एक ऐसा मंदिर बनाना चाहती हूं जो बेहद सुंदर होगा और वहां मां की महिमा होगी. ये हमारी सभ्यता के लिए होगा. जय माता दी.’

कंगना की इस पोस्ट पर अब लोगों के रिएक्शन आने लगे हैं. कुछ लोग जहां कंगना के इस कदम की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ ऐसे हैं, जो कंगना पर तंज कस रहे हैं. कंगना के इस पोस्ट को देख कर एक्ट्रेस के फैंस कहने लगे, ‘हमारी हिमाचल गर्ल पर हमें गर्व है. बहुत अच्छे विचार’ तो किसी ने कहा ‘ये बंदी ट्रूली लेजेंड है. एक यूजर ने कंगना पर तंज कसते हुए कहा कि भगवान तुम्हारे मन की सारी मंशा जानता है, कितना भी कर लो टिकट नहीं मिलेगा.

आपको बता दें कि कंगना रनौत किसान आंदोलन पर अपने ट्वीट्स को लेकर चर्चा में रही थीं. दिलजीत दोसांझ के साथ उनका ट्वीट वॉर हेडलाइन्स में रहा था. वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना ‘थलाइवी’ की शूटिंग लगभग पूरी कर चुकी हैं. वहीं ‘धाकड़’ की तैयारी चल रही है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.