BIHARBreaking NewsCRIMESTATE

DTO से 80 हजार रुपए घू’स ले रहा था DSP, दोनों को ACB की टीम ने किया गि’रफ्तार

जिस विभाग के अधिकारी को घूसखो’रों को प’कड़ने की जिम्मेवारी मिली थी वह खुद ही रि’श्वत ले रहा था. जिसके बाद उसके ही विभाग के अधिकारियों ने उसे रंगेहाथ गिर’फ्तार कर लिया. गिर’फ्तार डीएसपी एसीबी विभाग में तैनात है. यह का’र्रवाई सवाईमाधोपुर में हुई है.

80 हजार रुपए ले रहा था रिश्वत

गिरफ्तारी के बारे में बताया जा रहा है कि एंटी करप्शन डे पर एसीबी का डीएसपी 80 हजार रुपए ले रहा था. पकड़ा गया अधिकारी भैरुंलाल मीणा डीएसपी है और उसके पास सवाईमाधोपुर में एसीबी के चौकी प्रभारी की जिम्मेदारी मिली थी. दो साल के बाद वह रिटायर्ड होने वाला थे. अफसरों को ट्रैप की कार्रवाई नहीं करने का आश्वासन देकर मंथली के तौर पर उनसे रिश्वत वसूल करता है. यह रकम वह अपने ऑफिस में ही लेता था.

डीटीओ से ले रहा था रिश्वत

डीएसपी सवाईमाधोपुर का जिला परिवहन अधिकारी महेशचंद से पैसा ले रहा था. यह पैसा उसके पास मंथली पहुंचता था. इस दौरान जिला परिवहन अधिकारी को भी रिश्वत देने के आ’रोप में एसीबी ने गिर’फ्तार कर लिया. दोनों की घरों को छापेमारी हुई. भरोसा देता था कि वह किसी के खि’लाफ का’र्रवाई नहीं करेगा. बस उसको समय पर फिक्स मंथली पहुंच जानी चाहिए. दोनों की गि’रफ्तारी के बाद हड़’कंप म’च गया है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.