BIHARBreaking NewsSTATE

बिहार का यह थानाध्यक्ष वि’वाद सुलझाने की जगह महिला से होटल चलने की करने लगा जिद, फिर…

जिले के धनहा थानाध्यक्ष शंभूशरण गुप्ता पर थाना क्षेत्र की ही एक महिला ने अ”श्लील हर”कत करने का गं’भीर आ’रोप लगाया है। पी’ड़िता ने एसपी को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। आवेदन के आलोक में एसपी ने बगहा एसडीपीओ कैलाश प्रसाद को जांच का जिम्मा सौंपते हुए जांच रिपोर्ट तलब की है। एसपी को दिए गए आवेदन में धनहा थाना क्षेत्र की एक गांव की विवाहिता ने आरोप लगाया है कि गांव के एक व्यक्ति से उसका भूमि विवाद चल रहा है। इस संबंध में महिला ने थाने में आवेदन दिया था। जिसमें उसने अपना मोबाइल नंबर भी अंकित किया था। आवेदन देने के बाद थानाध्यक्ष ने उसके मोबाइल पर मैसेज करने लगे। 

थानाध्यक्ष ने एक मोबाइल भी भेजा

अक्टूबर महीने में थानाध्यक्ष ने वाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेजना शुरू कर दिया। लेकिन, महिला ने लोक लज्जा के कारण इस बात की जानकारी किसी को नहीं दी। इस बीच एक दिन जब वह बांसी गई तो थानाध्यक्ष पहुंचे और उसे होटल ले जाने की जिद करने लगे। जब वह तैयार नहीं हुई तो उसके साथ बदतमीजी की। आरोप है कि बीते दो दिसंबर को थानाध्यक्ष ने चौकीदार कन्हैया यादव के माध्यम से एक साड़ी व दस हजार रुपये आवेदिका के घर भेजा। जिसे लेने से महिला ने इन्कार कर दिया। जब इसकी जानकारी थानाध्यक्ष को मिली तो उन्होंने मेरे पति को को जान से मारने की धमकी देते हुए उसके घर में घुस तथा उसे पक”ड़ लिया तथा उसकी अ’श्लील तस्वीरें कैमरे में “कै”द कर ली। फिर महिला अपना मोबाइल नंबर बदल दिया तो थानाध्यक्ष ने एक मोबाइल भी भेजा। जिसे उसने लेने से इन्कार कर दिया। थानाध्यक्ष के द्वारा बार बार परेशान किए जाने से आजीज होकर पी:ड़िता ने एसपी को आवेदन देकर न्याय की गु’हार लगाई है।

सभी आरो’प निराधार

थानाध्यक्ष, धनहा शंभूशरण गुप्ता ने कहा कि मैंने किसी भी महिला को कोई मैसेज नहीं भेजा है। एक दिसंबर को जब उस महिला ने फोन कर मुझसे बदसलूकी की तो मैंने उसके नंबर पर सनहां दर्ज किया। अन्य सभी आ’रोप निराधार हैं। एसडीपीओ, बगहा कैलाश प्रसाद ने कहा कि पुलिस अधीक्षक के आदेश पर मामले की जांच की जा रही है। पीड़ित महिला का बयान दर्ज किया गया है। महिला अपने बयान से मुकर रही है और कह रही है कि मेरे द्वारा थानाध्यक्ष पर गलत आरोप लगाए गए हैं। जांच रिपोर्ट एसपी को सौंपा जाएगा। एसपी, बगहा किरण कुमार गोरख जाधव ने कहा कि अबतक की जांच में जो बात सामने आई है, उससे फेक अकांउट बना कर थानाध्यक्ष को फंसाने की बात सामने आई है। जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की का’र्रवाई होगी। 

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.